27 सितंबर को किसान के भारत बंद के समर्थन में महागठबंधन; राजद, कांग्रेस और लेफ्ट के नेताओं भी होंगे प्रदर्शन में शामिल

27 सितंबर को किसान के भारत बंद के समर्थन में महागठबंधन; राजद, कांग्रेस और लेफ्ट के नेताओं भी होंगे प्रदर्शन में शामिल

पटना. राजधानी पटना में महागठबंधन की बैठक हुई, इसमें महागठबंधन के राजद, कांग्रेस, सीपीआई और माले के नेताओं शामलि हुए है. इस बैठक में महागठबंधन की सभी पार्टी ने किसान द्वारा 27 सितंबर को होना वाला भारत बंद को समर्थन किया गया है. मीडिया को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि किसान के भारत बंद का महागठनबंधन समर्थन करेगा और पार्टी के नेता भी भारत बंद प्रदर्शन में शामिल होंगे.

बता दें कि कृषि कानून के विरोध में किसान पिछले साल से ही प्रद्रशन कर रहा है. इसको लेकर दिल्ली-पंजाब और हरियाणा तथा उत्तर प्रदेश के बोर्ड पर किसान सड़क पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं किसान ने 27 सितंबर को भारत बंद करने का ऐलान किया है. अब इसके समर्थन में बिहार में महागठबंधन की पार्टी भी आ गयी है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने मीडिया से कहा कि किसान के भारत बंद प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए महागठबंधन के नेता भी शामिल होंगे.

वहीं इस दौरान तेजस्वी यादव ने जातयी जनगणना को लेकर भी भाजपा और जदयू पर निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं तो शुरू से कहते आया हूं कि यदि जातीय जनगणना केंद्र सरकार नहीं कराती है, तो बिहार सरकार को अपने पैसे से करवाएं. वहीं उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना को लेकर लड़ाई जारी रहेगी.



Find Us on Facebook

Trending News