महागठबंधन का संकल्प बदलाव का,तेजस्वी यादव का ऐलान-किसानों का लोन माफ करूंगा,पहली कलम से 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी दूंगा

महागठबंधन का संकल्प बदलाव का,तेजस्वी यादव का ऐलान-किसानों का लोन माफ करूंगा,पहली कलम से 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी दूंगा

PATNA: बिहार में विधानसभा का चुनाव प्रचार चल रहा है।इसी बीच आज महागठबंधन की तरफ से  बदलाव के संकल्प की सामूहिक घोषणा की गई है। राजधानी के एक होटल में राजद कांग्रेस एवं अन्य सहोयगी दलों के नेता शामिल हुए और प्रण हमारा-संकल्प बदलाव का जारी किया। इस दौरान तेजस्वी यादव ने ऐलान किया कि अगर हमलोग सरकार में आये तो पहले सिग्नेजर से 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देंगे। इसके अलावे आज जो भी वायदे कर रहे उसे पूरे तौर पर लागू करेंगे।

कार्यक्रम में तेजस्वी यादव,रणदीप सुरजेवाला समेत अन्य नेता मौजूद रहे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार रही लेकिन आज तक बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला। प्रधानमंत्री बिहार चुनाव में मोतिहारी आये थे तो कहे थे  मोतिहारी चीनी मिल को चालू करूंगा और अगली बार इसी चीन मील की चीनी का चाय पीयेंगे। लेकिन क्या हुआ क्या चीनी मील चालू हुई? पूरे बिहार में अराजक स्थिति है।बिहार में कुछ लोग कुर्सी पाने की होड़ में लगे रहते हैं।कुछ लोग कहते हैं कि हम सेवा करते हैं मेवा नहीं खाते हैं।लेकिन उनके राज में बिहार में कई बड़े घोटाले हुए.

 तेजस्वी यादव ने कहा, बिजली के क्षेत्र में बिहार में उत्पादन नहीं होता है. बिहार में बिजली खरीद की जाती है,किसानों का लोन माफ करेंगे.बिहार को अब तक विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला. बिहार में जुट, शुगर, राइस मील सब ठप पड़ा है.यहां फूड प्रोसेसिंग यूनिट नहीं है. जो लोग रोजगार करते थे उनका रोजगार भी ठप पड़ गया है, बिहार में अपराध बढ़ा है, महागठबंधन का जो संकल्प है जो सरकार में ही आते ही पूरा करूंगा.

Find Us on Facebook

Trending News