बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मांझी-कुशवाहा और सहनी अब क्या करेंगे ? तेजस्वी यादव के खिलाफ महागठबंधन के तीनों नेताओं ने की बैठक

मांझी-कुशवाहा और सहनी अब क्या करेंगे ? तेजस्वी यादव के खिलाफ महागठबंधन के तीनों नेताओं ने की बैठक

PATNA: महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा ।राजद ने क्लीयर कर दिया है कि गठबंधन में जिनको रहना है रहे जिन्हें नहीं रहना है वे रास्ता देखें।राजद के इस रूख के बाद महागठबंधन के बाकी घटक दलों की पैर के नीचे से जमीन खिसक गई है।

मांझी आवास पर तीनों नेताओं ने की चर्चा

नेताओं को समझ में नहीं आ रहा कि आखिर क्या करें? इसी पर चर्चा को लेकर पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के आवास पर तीन नेताओं की बैठक हुई।मांझी आवास पर आरएलएसपी अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा और वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बैठक की।


बैठक के बाद जीतनराम मांझी ने कहा कि अब आगे क्या होगा इस पर चर्चा के लिए हमलोग इकट्ठे हुए थे.हमलोगों ने आपस में बातचीत की है कि जिस तरह से हमारी मांग को खारिज किया जा रहा है उससे हमलोगों को सोंचने पर मजबूर होना पड़ रहा है।मांझी ने कहा कि कांग्रेस समेत हम सभी नेताओं ने महागठबंधन में को-ऑडिनेशन कमेटी बनाने की मांग की थी।लेकिन राजद की तरफ से हमारी मांग को खारिज किया जा रहा है।इतना हीं नहीं राजद की तरफ से कहा जा रहा है कि जिनको जहां जाना है जाएं लेकिन को-ऑडिनेशन कमेटी नहीं बनेगी।

पूर्व सीएम मांझी ने कहा कि ऐसे में हमलोगों के सामने सिर्फ एक विकल्प लालू प्रसाद बचते हैं।हमलोग पूरी बात लालू प्रसाद के समक्ष रखेंगे। अगर लालू प्रसाद ने भी हमारी बातें नहीं सुनी तो फिर हमलोग आगे का निर्णय लेंगे।आज की बैठक में इसी पर सहमति बनी है।

Suggested News