महागठबंधन के नेता लोहिया की पुण्यतिथि के नाम पर करे थे ढ़ोंग....बिहार बीजेपी का बड़ा हमला

महागठबंधन के नेता लोहिया की पुण्यतिथि के नाम पर करे थे ढ़ोंग....बिहार बीजेपी का बड़ा हमला

PATNA: महागठबंधन नेताओं की तरफ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम आयोजित किए जाने पर बीजेपी ने तंज कसा है।बिहार बीजेपी ने कहा है कि महागठबंधन के नेता लोहिया की पुण्यतिथि के नाम पर ढ़ोंग कर रहे हैं।बिहार भाजपा के प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने कहा है कि राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर पटना के बापू सभागार में कांग्रेस सहित सभी महागठबंधन में शामिल दलों के महाजुटान एक ढोंग था। 

बीजेपी प्रवक्ता ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्य है कि परिवारवाद- वंशवाद की राजनीति करने वाले और पॉकेट की पार्टियों के स्वयंभू नेता पटना में कांग्रेसियों के संग गलबहियां करते हुए लोहिया जी की पुण्यतिथि के अवसर पर जुटे है! गैर- कांग्रेसवाद और समाजवाद की राजनीति के पुरोधा डॉo राम मनोहर लोहिया जी आत्मा आज जरुर कराह रही होगी। भाजपा प्रवक्ता ने राजद और रालोसपा से खासकर पूछा कि कांग्रेस की गोद में बैठकर कोई पार्टी कैसे दावा करती हैं कि समाजवादी आदर्शों को बचाए रखेंगी? 

डॉo निखिल आनंद ने लोहिया जी को उनकी पुण्यतिथि पर नमन करते हुए कहा कि समाजवाद, सामाजिक न्याय और सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के महान विचारक नेता आदरणीय लोहिया जी की आत्मा से कांग्रेस की गोद में बैठकर समाजवादी राजनीति का दावा करने वाले इन राजनीतिक नादानों को माफ करने की विनम्र गुजारिश करता हूँ।"

Find Us on Facebook

Trending News