महागठबंधन को बचाने की जंग,एनडीए की रैली से पहले हो जाएगा सीटों का बंटवारा

महागठबंधन को बचाने की जंग,एनडीए की रैली से पहले हो जाएगा सीटों का बंटवारा

PATNA: बिहार मे महागठबंधन बचाने को लेकर सभी बड़े नेता जुटे हुए हैं. पूर्व सीएम मांझी के बगावती तेवर के बाद कांग्रेस और राजद नेता उन्हें मनाने मे जुट गए हैं. गठबंधन के भीतर सीटों को लेकर फंसा पेंच सुलझानें के दावे किए जा रहे हैं. महागठबंधन के भीतर हर हाल में सीटों का बंटवारा एनडीए की रैली से पहले किए जाने के दावे भी किए जा रहे हैं. 

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदनमोहन झा ने सोमवार को कहा कि 2 मार्च या उससे पहले ही हर हाल में सीटों का बंटवारा हो जाएगा. घटक दलों के बीच बातचीत फाइनल दौर मे पहुंच गयी है और एनडीए की संकल्प रैली के पहले हर हाल मे सीटों का बंटवारा हो जाएगा. 

सदाकत आश्रम में मिलन समारोह मे मीडिया से बातचीत में उन्होनें कहा कि घटक दलों में कोई विवाद नहीं है. जहां तक जीतनराम मांझी का सवाल है तो वे भी मान जायेंगे. मांझी के उस सवाल पर की कांग्रेस अधिक सीट की मांग कर कर रही है, इस पर मदनमोहन झा ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. कांग्रेस का एकमात्र लक्ष्य बीजेपी को उखाड़ फेंकना है. इसके लिए उसे जो भी करना होगा करेगी.

सदकात आश्रम में मिलन समारोह का आयोजन

सदाकत आश्रम में नेताओं को पार्टी मे शामिल कराने का सिलसिला लगातार जारी है. सोमवार को एकबार फिर से मिलन समारोह आयोजित हुई. जहां प्रदेश अध्यक्ष मदनमोहन झा नें पूर्व विधायक त्रिभुवन सिंह और खान अली को पार्टी की सदस्यता दिलवायी. इसके पहले भी बिहार के विभिन्न जिलों से कई नेताओं को कांग्रेस मे शामिल कराया जा चुका है. 

Find Us on Facebook

Trending News