बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महागठबंधन में कुशवाहा की इंट्री पर लेफ्ट का वीटो, दीपांकर ने माफी मांगने को कहा 

महागठबंधन में कुशवाहा की इंट्री पर लेफ्ट का वीटो, दीपांकर ने माफी मांगने को कहा 

पटना: भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के बारे में कहा कि उन्हें पहले देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए, फिर महागठबंधन में शामिल होने की बात कहनी चाहिए. दीपांकर ने कहा कि एनडीए ने पूरे देश की जनता के साथ विश्वासघात किया है.  दीपांकर ने आगे कहा कि उपेंद्र कुशवाहा करीब -करीब पांच साल तक एनडीए के साथ रहे हैं ऐसे में पहले उन्हें  माफी मांगनी होगी.  देश में जिस प्रकार की स्थिति है उसमें अगर उपेंद्र कुशवाहा सोच रहे है कि हम एनडीए में भी रहेंगे और इधर भी रास्ता तलाशेंगे तो यह मेरी समझ से सही नहीं है. 

दीपंकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार पर भी बड़ा हमला हमला बोला है, दीपांकर ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में विफल साबित होते जा रहे है. बिहार की जनता के साथ उन्होंने धोखा किया है‌. दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि अगर उपेंद्र कुशवाहा नीतीश के रास्ते पर चलेंगे तो यह बिहार के लिए अच्छी बात नहीं होगी.  

दीपांकर ने मंजू वर्मा के सहारे बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरे मामले में सरकार की पोल खुल चुकी है. दीपांकर ने कहा की 29 और 30 नवंबर को दिल्ली में किसानों की बैठक आयोजित की गई है जिसके बाद 8 और 9 जनवरी को मजदूरों की आम हड़ताल केंद्र सरकार के नीतियों के खिलाफ होगा. 

Suggested News