महागठबंधन ने सासाराम में किया एकजुटता का प्रदर्शन, जनता से की मीरा कुमार को जिताने की अपील

महागठबंधन ने सासाराम में किया एकजुटता का प्रदर्शन, जनता से की मीरा कुमार को जिताने की अपील

SASARAM: आज सासाराम के शिवसागर में महागठबंधन के नेताओं ने एकजुटता का प्रदर्शन किया। सभी ने सासाराम के कांग्रेस प्रत्याशी मीरा कुमार के लिए वोट मांगा गया। कार्यक्रम में कांग्रेस प्रत्याशी मीरा कुमार के अलावे पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, वीआईपी पार्टी के मुकेश सहनी, रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी पहुंचे।

 शिवसागर के हाईस्कूल के स्टेडियम में आयोजित इस चुनावी सभा में महागठबंधन के नेताओं ने एनडीए पर जमकर भड़ास निकाला। उपेंद्र कुशवाहा ने जहां शिक्षा में सुधार की बात की। वहीं पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने समाज के निचले तबकों से अपील किया कि वे महागठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करें।

 वहीं तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन में कहा कि यह पहला चुनाव है, जिसमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद सशरीर उपस्थित नहीं है लेकिन उनके विचारधारा के आधार पर यह चुनाव लड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन जीत की ओर अग्रसर है।

 गौरतलब है कि कल 14 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सासाराम में आए थे।माना जा रहा है कि इसके जवाब में आज महागठबंधन के घटक दलों की संयुक्त सभा आयोजित की गई। जनसभा में बारी-बारी से सभी नेताओं ने NDA पर अपने भड़ास निकाले तथा मतदाताओं से महागठबंधन को वोट करने की अपील की।

Find Us on Facebook

Trending News