उपेन्द्र कुशवाहा महागठबंधन से हो सकते हैं आउट, तेजस्वी के इग्नोरेंस से हैं नाराज

उपेन्द्र कुशवाहा महागठबंधन से हो सकते हैं आउट, तेजस्वी के इग्नोरेंस से हैं नाराज

Patna : बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच अब जोड़, तोड़ और छोड़ वाली राजनीति हो रही है. सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में रार बरकरार है. सभी घटक दल ज्यादा से ज्यादा सीटों की डिमांड कर रहें हैं जो तेजस्वी को रास नहीं आ रहा. इसी बीच कोई भी तालमेल स्थापित नहीं होने की वजह से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बाद अब सबसे बड़ा घटक दल आरएलएसपी भी महागठबंधन से छिटकने की तेयारी में है. आरएलएसपी चीफ उपेंद्र कुशवाहा का अब महागठबंधन से मोह भंग हो गया है. अब सियासी हलकों में ये बातें तेज हो गयी है कि उपेंन्द्र कुशवाहा की पार्टी महागठबंधन से आउट हो सकती है.

सीट बंटवारे को लेकर के उपेंद्र कुशवाहा लगातार हाथ पैर मारते नजर आ रहे हैं. कभी कांग्रेस के आलाकमान तो कभी तेजस्वी यादव से मुलाकात कर रहे हैं लेकिन अब तक कोई भी सहमती नहीं बन पायी है.  यहां तक कि तेजस्वी यादव की तरफ से भी कुशवाहा को इग्नोर किया जा रहा है. 

आपको बता दें कि महागठबंधन से नाराज उपेंद्र कुशवाहा 24 सितंबर यानि गुरुवार को कार्यकारिणी की बैठक करने वाले है. ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि  इस बैठक में पार्टी के हिट के लिए कुशवाहा एक बड़ा फैसला ले सकते है. राजनीतिक जानकार मानते हैं कि जिस तरीके से उपेन्द्र कुशवाहा को भाव नहीं दिया जा रहा ऐसे ने कुशवाहा महागठबंधन को बाय- बाय बोल सकते हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News