महागठबंधन की बैठक में बोले तेजस्वी, हम हारे नहीं हराए गए हैं, नतीजा हमारे पक्ष में रहा और फैसला उनके पक्ष में आया

महागठबंधन की बैठक में बोले तेजस्वी, हम हारे नहीं हराए गए हैं, नतीजा हमारे पक्ष में रहा और फैसला उनके पक्ष में आया

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव के बाद तेजस्वी यादव पहली बार सामने आए और महागठबंधन के घटक दलों के साथ बैठक की। उन्होंने सबसे पहले हाथ जोड़कर सभी को धन्यवाद दिया। तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के साथियों से कहा कि निराश होने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि हम हारे नहीं हराए गए हैं। तेजस्वी ने कहा कि नतीजे हमारे पक्ष में आए हैं और फैसला उनके पक्ष में आया है। उन्होंने कहा कि 2015 में भी यही हुआ था। सबसे बड़ी पार्टी बनने के बाद भी हमें सत्ता से हटाकर बीजेपी चोर दरवाजे से सत्ता में आई थी।

इस बार के चुनाव में बीजेपी ने चुनाव को हाई जैक कर लिया। पूरे चुनाव में हम लोगों ने सही मुद्दा और जनता का मुद्दा उठाया था और पहली बार ऐसा हुआ जब विपक्ष ने एजेंडा सेट किया था। हमने सकारात्मक रूप से हमने मुद्दा बनाया और जनता ने हमारा भरपूर साथ दिया।

तेजस्वी ने कहा कि देश का युवा, मजदूर, किसान, जीविका दीदी, नियोजित शिक्षकों या अन्य वर्ग हों, सभी में आक्रोश है। उनमें आक्रोश इस बात का है कि चुनाव के परिणाम को धन बल छल से बदला गया।  

तेजस्वी ने देश के पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ सबसे अधिक शक्तिशाली प्रधानमंत्री व अन्य नेता तो दूसरी तरफ 31 साल का नौजवान था, फिर भी राजद को सबसे बड़ी पार्टी बनने से रोक नहीं पाए। जो लोग ये कह रहे हैं कि हमने राजद को कहां से कहां पहुंचा दिया वो खुद तीसरे नंबर पर चले गए हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News