बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जन्मदिन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस की अनोखी पहल, गरीबों महिलाओं के बीच बांटें सेनिटरी नैपकिन और मास्क

जन्मदिन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस की अनोखी पहल, गरीबों महिलाओं के बीच बांटें सेनिटरी नैपकिन और मास्क

NEWS4NATION DESK : देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है. इस बीच आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के सामने रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गयी है. कई उद्योग धंधे बंद हो गए हैं. जिससे लोगों को शहर छोड़कर गाँव का रुख करना पड़ा है. इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की ओर से अनोखी पहल की गयी है. आज बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का जन्मदिन है. एक्ट्रेस ने इस खास दिन को नेक काम कर सेलिब्रेट करने का फैसला किया है. जन्मदिन के मौके पर अमीषा पटेल ने गरीब महिलाओं को सैनिटरी नैपकिन, मास्क और बिस्किट बांटे हैं.

इससे पहले अमीषा ने एक वीडियो भी शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा- जन्मदिन को सेलिब्रेट करने का सबसे बेहतर तरीका. स्लम एरिया की गरीब महिलाओं को सेनिटरी नैपकिन, मास्क और बिस्किट बांटे हैं. भारत को सुरक्षित बनाने की ओर एक कदम. जन्मदिन के दिन गरीब महिलाओं को जरूरतमंद की चीजें बांटकर अमीषा पटेल ने लोगों का दिल जीत लिया है. उनकी इस नेक पहल को सोशल मीडिया पर जमकर सराहा जा रहा है.

बताते चलें की अमीषा पटेल इन दिनों ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं. उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ मूवी कहो ना प्यार से अपने करियर की जबरदस्त शुरुआत की थी. इसके बाद गदर से अमीषा ने धूम मचाई. लेकिन इसके बाद मानो उनकी सक्सेस को किसी की नजर लग गई. अमीषा की फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप होने लगीं. धीरे धीरे अमीषा का फिल्म इंडस्ट्री में स्टारडम फीका पड़ता गया.

पिछले साल अमीषा बिग बॉस हाउस की मालकिन बनकर आई थीं. लेकिन उनकी मौजूदगी शो में ज्यादा पसंद नहीं की गई. फिल्मों से दूर अमीषा इवेंट्स या पार्टी में ही नजर आती हैं.


Suggested News