बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महंगाई पर भारत बंद: 'मोदी मेल' पर सवार हो बक्सर में कराया गया अनोखे अंदाज में बंद

महंगाई पर भारत बंद: 'मोदी मेल' पर सवार हो बक्सर में कराया गया अनोखे अंदाज में बंद

BUXAR: देश में बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल के कीमतों के खिलाफ कांग्रेस की ओर से आज भारत बंद किया गया है. जिसे कांग्रेस सहित 21 दलों का समर्थन मिला. इस दौरान बिहार के हर जिले में कार्यकर्ताओं ने सड़क से लेकर रेलवे स्टेशन तक जमकर विरोध किया। भारत बंद के दौरान बक्सर के डुमराँव में विरोध का एक नया अनोखा तरीका दिखा. यहां 'मोदी मेल' पर सवार होकर महागठबंधन के नेताओं ने पूरे शहर में भ्रमण किया और बंद कराया. 

इस दौरान शहरवासियों में 'मोदी मेल' का एक झलक पाने की बेताबी दिखी।  दरअसल बंद के दौरान महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने बैल गाड़ी की सवारी की, जिस पर 'मोदी मेल' का नेम प्लेट लगा था, जो लोगो के बीच आकर्षण का केंद्र रहा.'मोदी मेल' पर सवार कार्यकर्ताओं ने बताया कि पेट्रोल और डीजल की कीमत इतनी बढ़ गई है कि गाड़ियों पर सफर करना मुश्किल हो गया है. इसलिए 'मोदी मेल' नामक इस बैलगाड़ी से हम निकले है, जिसकी रफ्तार से केंद्र सरकार चल रही है. 


वहीँ बंद के दौरान बक्सर में कार्यकर्ताओं ने शहर के ज्योति चौक पर आगजनी कर सड़क यातायात और पटरी पर प्रदर्शन कर रेल यातायात बाधित कर दिया. रेलवे पटरी पर लेटकर बंद समर्थकों ने घंटों ट्रेन परिचालन बाधित कर दिया.


Suggested News