बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुंए में कूद कर पहले पत्नी ने दी जान तो पति ने जलती चिता पर लगाई छलांग, कुछ दिन पहले हुई थी शादी

कुंए में कूद कर पहले पत्नी ने दी जान तो पति ने जलती चिता पर लगाई छलांग, कुछ दिन पहले हुई थी शादी

Desk: तीन महीने की गर्भवती पत्नी ने कुएं में छलांग लगाकर जान दे दी तो गमगीन पति पत्नी की जलती चिता में ही घुस गया. जब लोगों ने उसे चिता से बाहर निकाला तो उसने भी एक कुएं में कूदकर जान दे दी. हैरान कर देने वाली यह घटना महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले की है.

चंद्रपुर के गोंड़पिपरी तहसील के भंगाराम तलोधी गांव में ये दिल दहला देने वाली घटना घटी. इस घटना से सभी हैरान और सदमे में हैं. तीन महीने की गर्भवती पत्नी ने कुएं में कूदकर जान दे दी तो अपनी पत्नी और पेट में पल रहे बच्चे की मौत के सदमे में पति ने पत्नी की जलती चिता पर ही छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि पति किशोर पत्नी रुचिता से बेहद प्यार करता था और वो अपने पत्नी की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया.

दरअसल, 20 साल की रुचिता चिद्दावर का विवाह लॉकडाउन से ठीक पहले 19 मार्च को चंद्रपुर के 25 साल के किशोर खटीक से हुआ था. किशोर चंद्रपुर के आरटीओ ऑफिस में वाहन चालक प्रशिक्षण केंद्र में अस्थाई तौर पर कार्यरत था. विवाह के बाद रुचिता तीन माह की गर्भवती हई थी और चार दिन पहले ही वह अपने मायके भंगाराम तलोधी आई थी. तीन माह की गर्भवती रुचिता रविवार को गांव में बाहर शौच के लिए निकली थी लेकिन काफी देर तक रुचिता के घर नहीं आने पर घर वालों ने रुचिता को ढूंढ़ना शुरू किया तो गांव के बाहर एक कुएं के पास उसकी चप्पल और कुछ सामान दिखा. परिवार वालों को शक हुआ कि कहीं रुचिता ने कुएं में कूदकर जान तो नहीं दे दी इसलिए घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

पुलिस ने मौके पर जांच शुरू की तो रुचिता का शव कुएं में मिला. उस शव को पुलिस ने गांव वालों की मदद से बाहर निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए चंद्रपुर जिला अस्पताल भेजा. उसके बाद पुलिस जांच में जुट गई कि आखिर रुचिता की आत्महत्या के पीछे वजह क्या है? पोस्टमॉर्टम के बाद सोमवार 22 जून को भंगाराम तळोधी गांव की श्मशान भूमि पर रुचिता का अंतिम संस्कार कर जब सभी लोग वापस जाने लगे तभी अचानक रुचिता का पति किशोर खटीक अचानक दौड़ता हुआ गया और जलती हुई चिता पर छलांग लगा दी.



Suggested News