बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिव बारात निकलने से पहले गुस्से में आ गए गजराज, बाजार में मचाया उत्पात, जान बचाकर भागे लोग

शिव बारात निकलने से पहले गुस्से में आ गए गजराज, बाजार में मचाया उत्पात, जान बचाकर भागे लोग

सीवान। जिले के महाराजगंज में उस वक्त अचानक अफरा तफरी मच गई जब एक हाथी ने बाजार में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। इस दौरान महाशिवरात्रि की तैयारी को लेकर काफ संख्या में लोग वहां मौजूद थे। जिनके बीच हाथी की हरकत को लेकर भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। हालांकि हाथी पर बैठे महावत ने जल्द ही हाथी के गुस्से को शांत करा दिया, जिसके कारण एक बड़ा हादसा टल गया। 

बताया गया कि महाराजगंज में महाशिवरात्रि पर शिव बारात को लेकर तैयारी चल रही थी। बारात को भव्य बनाने के लिए हाथी का भी इंतजाम किया गया था। बारात में शामिल होने के लिए पहुंचा हाथी पहले तो शांत नजर आ रहा था। लेकिन थोड़ी देर में ही वह गुस्से में आ गया और सड़क किनारे खड़ी साउंड ट्रैक्टर ट्रॉली को पलट दिया। हाथी के अचानक बिगड़ने से थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मची रही।

इस दौरान हाथी वहां और उत्पात मचाता,  महावत ने सूझ-बुझ का परिचय दिया और हाथी के गुस्से को शांत करने में कामयाब हुआ। जिससे एक बडा हादसा टल गया।

नवादा में कुछ दिन पहले दिखा था हाथी का आतंक

कुछ दिन पहले ही नवादा में हाथी का आतंक देखने को मिला था, जब गया के जंगल से भटककर पहुंचे जानवर ने छल लोगों की कूचलकर हत्या कर दी थी, साथ ही कई एकड़ खेत को भी नुकसान पहुंचाया था।



Suggested News