क्रिकेट के मैदान में नई भूमिका में दिखे महेन्द्र सिंह धोनी, कप्तान विराट के साथ तस्वीर हो रही वायरल, वार्मअप मैच में इशान किशन ने दिखाया फॉर्म

क्रिकेट के मैदान में नई भूमिका में दिखे महेन्द्र सिंह धोनी, कप्तान विराट के साथ तस्वीर हो रही वायरल, वार्मअप मैच में इशान किशन ने दिखाया फॉर्म

DUBAI : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है और भारतीय क्रिकेट टीम ने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला वार्मअप मैच शानदार तरीके से जीत भी लिया है। लेकिन इस जीत के अलावा भी एक चीज जो बेहद खास रही, वही थी मैदान पर महेन्द्र सिंह धोनी की मौजूदगी। इस प्रैक्टिस मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के मेंटॉर के रोल में नजर आए और मैच के दौरान लगातार कप्तान विराट कोहली और युवा क्रिकेटरों से बातचीत करते दिखे। धोनी ने इशान किशन को विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस कराई, विराट कोहली से काफी बातें की और हार्दिक पांड्या से भी अलग से बात करते नजर आए। इन सबके बीच धोनी और विराट की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई रही।

इसमें विराट बड़े प्यार से धोनी के हाथ को उंगली से छूते दिख रहे हैं, मानो वह यह चेक कर रहे हैं कि धोनी का टीम से वापस जुड़ना सच है या सपना। धोनी और विराट का यह ब्रोमांस सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। इस तस्वीर को BCCI ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

वार्मअप मैच में चमके इशान किशन

मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीता और इंग्लैंड के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। इंग्लैंड ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 188 रन बनाए। जॉनी बेयरेस्टो ने 49 और मोईन अली ने नॉटआउट 43 रनों की पारी खेली, इसके अलावा लियाम लिविंगस्टोन ने 30 रन बनाए। भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने तीन जबकि जसप्रीत बुमराह और राहुल चाहर ने एक-एक विकेट लिए। 

जवाब में केएल राहुल और इशान किशन की सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुआत की। जहां राहुल ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 51 रन बनाए, वहीं इशान किशन ने ताबड़तोड़ 70 रनों की पारी खेली। इस दौरान इशान ने सूर्यकुमार यादव को बल्लेबाजी का मौका देने के लिए मैदान से लौटने का फैसला लिया। हालांकि सूर्य 8 रन बनाकर जबकि कप्तान विराट 11 रन बनाकर आउट हुए। वहीं ऋषभ पंत ने तेजी से नॉटआउट 29 रन बनाए, हार्दिक पांड्या 12 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।



Find Us on Facebook

Trending News