बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन के दौरान नदी में नहाने गए थे BJP नेता, 5 दिन बाद मिली लाश

लॉकडाउन के दौरान नदी में नहाने गए थे BJP नेता, 5 दिन बाद मिली लाश

DESK : इस वक्त की बड़ी खबर हिमाचल के सिरमौर जिले से आ रही  है. जहां टौंस नदी में डूबे बीजेपी नेता की लाश पड़ोसी राज्य उत्तराखंड में मिली है. घटना के पांच दिन बाद शख्स का शव डैम से मिला है. 

आपको बता दें कि रविवार दोपहर बाद से टौंस नदी में लापता शिलाई भाजपा मंडल के उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह नेगी का शव गुरुवार को उत्तराखंड के इछाड़ी डैम (Ichaari) डैम में मिल गया है. रविवार दोपहर बाद महेंद्र सिंह नेगी उर्फ बाजा अपने दोस्तों के साथ टौंस नदी में नहाने उतरे थे. इस दौरान वह तेज बहाव की चपेट में आ गए और लापता हो गए थे. लगातार उनकी तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. अब उत्तराखंड में उनकी लाश मिली है. 

पावंटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने कहा कि शव को निकालने के बाद शिनाख्त करवाई जाएगी. इसके बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. गौरतलब है कि इससे पहले, बुधवार को पावंटा साहिब के यमुना नदी में डूबने से भी एक 9 साल के बच्चे की मौत हो गई थी, जिसका शव बुधवार को बरामद कर लिया गया था. बता दें कि पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने रविवार को ही महेंद्र सिंह नेगी के निधन पर शोक जताया था, लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हो पाई थी. अब डैम में नदी के किनारे पर शव नजर आया तो इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस ने शव निकाला.

Suggested News