रिया और महेश भट्ट के रिलेशन को लेकर भी पसोपेश में थे सुशांत, कहा था -हमेश उनके टच में रहती है रिया

रिया और महेश भट्ट के रिलेशन को लेकर भी पसोपेश में थे सुशांत, कहा था -हमेश उनके टच में रहती है रिया

DESK :  सुशांत की मौत की मिस्ट्री में अब एक नया एंगल सामने आया था. सुशांत सिंह अपनी सेक्रेटरी दिशा की मौत के बाद से काफी परेशान थे. इससे साथ ही सुशांत रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की करीबी को लेकर भी पसोपेश में रहा करते थे.

सुशांत सिंह राजपूत के एक करीबी मित्र ने एक टीवी चैनल पर अपनी पहचान छिपाते हुए बड़ा खुलासा किया है. सुशांत के दोस्त ने बताया कि सुशांत जब भी अंकिता लोखंडे की बात करते थे, तो वह काफी खुश दिखते थे, जिसे मैं समझता था. लेकिन रिया चक्रवर्ती के आने के बाद सुशांत से ज्यादा बात नहीं हो पाती थी. सुशांत कहते थे कि रिया हमेशा महेश भट्ट के संपर्क में रहती है. सुशांत कई तरह की पसोपेश में थे.

दिशा की मौत का राज जान गए थे सुशांत
इसके साथ ही सुशांत के दोस्त ने खुलासा किया है कि सुशांत अपनी सेक्रेटरी दिशा की मौत के बाद काफी परेशान थे. उन्हें पता हो गया था कि दिशा की मौत कैसे हुई है? वह फ्लैट में काम करने वाले संदीप को काफी संदिग्ध मान रहे थे. उनका कहना था कि संदीप सब कुछ जानता है. अब मैं किसी पर विश्वास नहीं कर सकता. 

उन्होंने यह भी कहा था कि जो हाल जिया खान का हुआ था, वही हाल लोग दिशा का करना चाहते हैं. यह मैं होने नहीं दूंगा. मैं प्रेस वार्ता करके मीडिया में यह बात रखूंगा. उनके दोस्त ने बताया कि सुशांत एक कोर्स करना चाहते थे. इसके संबंध में आठ जून को उन्होंने सुशांत से संपर्क किया था. लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ और व्हाट्सएप पर उन्होंने एक मैसेज डाल दिया था. अगले दिन 9 जून को उनकी और सुशांत की 22 मिनट तक बात हुई थी, जिसमें सुशांत ने अपनी परेशानियों के बारे में बताया था. उनकी खास परेशानी दिशा की मौत थी.

 

Find Us on Facebook

Trending News