महेश भट्ट से गुपचुप बात करती थी रिया चक्रवर्ती, सीडीआर खोलेगा और कई अहम राज

महेश भट्ट से गुपचुप बात करती थी रिया चक्रवर्ती, सीडीआर खोलेगा और कई अहम राज

पटना :  बॉवीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इस बार रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के लिंक को लेकर खुलासा हुआ हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नहीं रहने पर गुपचुप तरीके से रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट से फोन पर बात किया करती थी.

इस बात का खुलासा कॉल डिटेल रिकॉर्ड से हुआ है. रिया चक्रवर्ती और डायरेक्टर महेश भट्ट की 20 से 25 जनवरी के बीच सबसे ज्यादा बातचीत हुई.  इस मामले में मुंबई पुलिस भी महेश भट्ट का बयान दर्ज कर चुकी है. सीडीआर की पड़ताल से यह बात सामने आई कि महेश भट्ट ने रिया को 7 बार कॉल किया था. ये सारी बातें उस वक्त हुईं जब सुशांत अपनी बहन के यहां चंड़ीगढ़ गए हुए थे.सुशांत के मौत के बाद से ही महेश भट्ट भी चर्चा में हैं. सीडीआर से यह खुलासा हुआ है कि एक महीने में रिया और महेश भट्ट के बीच 92 मिनट तक फोन पर बातचीत हुई है.

सीडीआर खोल सकता है बहुत से राज
रिया चक्रवर्ती की सीडीआर की पड़ताल से कई राज से पर्दा उठ सकता है. सीडीआर से ही यह राज खुला कि महेश भट्ट और रिया बात किया करते थे. सीडीआर की पड़ताल से यह भी पता चल सकता है कि आखिर रिया और किस किस के संपर्क में थी. यही नहीं सीडीआर से यह भी खुलासा हुआ है कि रिया ने सबसे कम सुशांत सिंह से बात की थी. पूरे साल में रिया ने सुशांत सिंह को केवल 137 बार ही फोन किया था.

Find Us on Facebook

Trending News