महिला और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देखकर पति ने जो किया वो देखकर हैरान रह गये लोग

महिला और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देखकर पति ने जो किया वो देखकर हैरान रह गये लोग

डेस्क..खबर यूपी के कानपुर देहात से है जहां दो सगे भाइयों ने एक व्यक्ति की ईंट पत्थरों से मारकर निर्मम हत्या कर दी. वहीं, हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके से 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है. शव को पोस्टमॉर्टम के भेज जांच की जा रही है. जब मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस भी हैरान हो गई. जानकारी के मुताबिक हत्या की वजह अवैध संबंध निकलकर सामने आ रहा है. 

पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्तिथि में देख लिया. इसके बाद पति ने जो किया उससे सभी हैरान रह गए. पति ने अपने भाई के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी. ये मामला रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के नार खास गांव का है. जहां रामबाबू की पत्नी के अवैध संबंध बदन सिंह नाम के व्यक्ति से थे. काफी सालों से चोरी छिपे से उनके अवैध संबंध चल रहे थे. बीती रात रामबाबू के घर में कोई नहीं था और उसकी पत्नी घर में अकेली थी. 

ये मौका देख रामबाबू की पत्नी ने अपने प्रेमी को बुलाया तो वह उसके घर चला गया. थोड़ी देर बाद रामबाबू भी अचानक घर आ गया और अपनी पत्नी और बदन सिंह को आपत्तिजनक स्तिथि में देखकर वो आग बबूला हो गया. रामबाबू ने अपने भाई श्यामबाबू के साथ मिलकर बदन सिंह की ईंट पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News