घोसवरी बीडीओ से मारपीट को लेकर प्रशासन गंभीर, अधिकारी से मिलने पहुंचे पटना डीएम, कहा- आरोपियों की होगी कुर्की

घोसवरी बीडीओ से मारपीट को लेकर प्रशासन गंभीर, अधिकारी से मिलने पहुंचे पटना डीएम, कहा- आरोपियों की होगी कुर्की

PATNA.  घोसवरी बीडीओ कामिनी देवी पर हुए जानलेवा हमले को पटना जिला प्रशासन ने कड़ा संज्ञान लिया है।पटना डीएम डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह ने इस प्रकरण को लेकर घोसवरी का दौरा किया और घायल बीडीओ का हाल-चाल लिया।डीएम ने सर्व प्रथम बीडीओ का कुशल क्षेम लिया और घटना की तफसील से जानकारी हासिल की।

तत्पश्चात डीएम ने घोसवरी प्रखंड कार्यालय में पैक्स चुनाव को लेकर हुए विवाद की भी समीक्षा की।पटना डीएम डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह ने बीडीओ की कार्यवाई पर निष्पक्षता की मुहर लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भी आदेश दिया है। इसके पूर्व पटना डीएम के घोसवरी आगमन को लेकर प्रशासनिक हलचल परवान चढ़ गई। डीएम ने तकरीबन एक घंटे तक पूरे मामले की गहन समीक्षा कर दो पैक्स अध्यक्ष पद उम्मीदवारों के नामांकन पत्र को रद्द करने के प्रकरण को सही बताया।

दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

पटना डीएम ने बताया कि सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिनमें दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है। बाकि तीन की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है। डीएम ने बताया कि अगर दोषी पकड़े नहीं जाते हैं तो उनके घर की कुर्की की कार्रवाई की जाएगी, लेकिन दोषियों को किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जाएगा।

बता दें कि बीते गुरुवार को घोसवरी में ड्यूटी से लौटने के दौरान महिला बीडीओ को उनकी गाड़ी से खिंचकर उतार दिया गया था और उन्हें घसीटते हुए लेकर गए थे। साथ ही मारपीट भी गई थी। इस घटना के बाद से पैक्स नॉमिनेशन कराने आए पांचों बदमाशों को लेकर पुलिस पर कार्रवाई करने का दबाव बना हुआ है। 

Find Us on Facebook

Trending News