बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला कांग्रेस नेता को टॉयलेट के नीचे गाड़ने का शक, BJP नेता पर लगा आरोप, लगातार खोज रही है पुलिस

महिला कांग्रेस नेता को टॉयलेट के नीचे गाड़ने का शक, BJP नेता पर लगा  आरोप, लगातार खोज रही है पुलिस

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : ढाई साल पहले इंदौर से रहस्यमयी तरीके से लापता कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डांगरे की तलाश में पुलिस जुटी है. पर अभी तक पता नहीं चल पाया है. इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के आधार पर गुरुवार को अवंतिका नगर स्थित एक फैक्ट्री में खुदाई की, पर पुलिस ने कुछ भी बरामद नहीं किया. पुलिस को शक है कि ट्विंकल डांगरे की लाश फैक्ट्री में ही दफन है. 

लापता कांग्रेस नेत्री ट्विकल के परिजनो ने बीजेपी नेता जगदीश कतरोतिया और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है. परिवार ने बताया कि ट्विंकल 16 अक्टूबर 2016 को नाश्ता खरीदने के लिए घर से बाहर गई थी और लौट कर वापस नहीं आई. लापता होने के दो दिन बाद ट्विंकल ने फोन कर घर वालों को बताया कि उसे किडनैपर टॉयलटे सीट के नीचे जिंदा गाड़ने जा रहे हैं. फोन पर उसने अपना लोकेशन बाणगंगा बताया था. बाद में परिवार ने इलाके की छानबीन की लेकिन उसका फोन बंद हो गया. बाणगंगा में ही कतरोतिया की फैक्ट्री स्थित है.

जिसके बाद कांग्रेस नेता के परिजनों ने मोहल्ले के ही बीजेपी नेता कतरोतिया पर शक जाहिर किया था. दोनों के परिवार में लम्बे समय से विवाद चल रहा था. ट्विंकल भी पहले BJP में ही थी पर लापता होने के 15 दिन पहले बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुई थी. ट्विंकल के लापता होने के बाद मामला कोर्ट पहुंचा जहां अदालत ने पुलिस को 15 दिन के भीतर रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा. बाद में पुलिस ने एसआईटी का गठन किया। जिसके बाद जांच के आधार पर आरोपी जगदीश कतरोतिया और उनके परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Suggested News