बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला दारोगा का आरोप, थाना प्रभारी शारीरिक और मानसिक रूप से कर रहे हैं प्रताड़ित

महिला दारोगा का आरोप, थाना प्रभारी शारीरिक और मानसिक रूप से कर रहे हैं प्रताड़ित

Patna: थानाध्यक्ष और ओपी प्रभारी ने मुझे शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया है. इन दोनों ने मेरे साथ और मेरे पति के साथ गाली गलौज और मारपीट किया है. महिला दारोगा ने बिहार राज्य महिला आयोग में ओपी प्रभारी और थानाध्यक्ष के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करा दी है.

बता दें कि मुजफ्फरपुर की ट्रेनी महिला दरोगा ने अपने सीनियर पर यह आरोप लगाया है कि ड्यूटी के दौरान जब मैं कोरोना से संक्रमित हो गयी थी तो संक्रमण के दौरान थानाध्यक्ष और ओपी प्रभारी उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का काम किया. 


प्रशिक्षु महिला दरोगा ने कहा है कि मुजफ्फरपुर प्रशिक्षण संस्थान बंद रहने के कारण 5 माह से कुढ़नी थाना में वह प्रतिनियुक्ति पर है. प्रतिनियुक्ति के बाद से ही कुढ़नी थाना अध्यक्ष ऋतुराज जायसवाल और प्रशिक्षु एसआई उदय कुमार सिंह उनके साथ दुर्व्यवहार करने पर उतारू हैं.

महिला प्रशिक्षु दारोगा का आरोप है कि ड्यूटी के दौरान वह कोरोना पॉजिटिव हो गई थी. उसके बाद जब 30 अगस्त को वह थाना पहुंची तो थाना अध्यक्ष और ओपी प्रभारी ने उसे और उसके पति को बुरी तरह पीटा. प्रशिक्षु महिला दारोगा के द्वारा बिहार राज्य महिला आयोग में ओपी प्रभारी और थानाध्यक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई है. साथ ही एसएसपी मुजफ्फरपुर को भी इसके बारे में सूचना दे दी गई है. बताया गया है कि दोनों पति पत्नी अपना इलाज फिलहाल अपना इलाज करवाने में जुटे हैं.

Suggested News