महिला जज को कैदी ने कहा आप बहुत सुन्दर है मैं आप से प्यार करता हूं

महिला जज को कैदी ने कहा आप बहुत सुन्दर है मैं आप से प्यार करता हूं

डेस्क... खबर फ्लोरिडा स्थित ब्रोवार्ड काउंटी की एक अदालत से है जहां ऑनलाइ सुनवाई के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जिस किसी ने भी बाद में इस सुनवाई के वीडियो को देखा हर कोई हंसने लगा और साथ ही हैरान हो गया। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. टाइम्स नाऊ के मुताबिक, जब ऑनलाइन सुनवाई के दौरान चोरी के आरोप में गिरफ्तार शख्स के खिलाफ जज सजा पढ़ रही थी, तभी आरोपी महिला जज को फ्लर्ट करने लगा. 

कुछ वक्त के लिए जज भी हैरान हो गई. फिर मुस्कुराते हुए जज ने आरोपी के खिलाफ सजा सुनाई.दरअसल, आरोपी डेमेट्रियस लेविस गुरुवार को जूम कॉल के माध्यम से ब्रोवार्ड काउंटी की न्यायाधीश तबीथा ब्लैकमोन के सामने पेश हुए थे. इस दौरान लेविस पर लगे आरोपों को लेकर सुनवाई हो रही थी. लेविस पर आरोप था कि वह एक घर में घुसकर चोरी करने का प्रयास कर था, जब घर में तीन बच्चे सो रहे थे.

अब ऑनलाइन सुनवाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि आरोपी द्वारा खुद के बचाने के लिए किया गया यह प्रयास बेकार गया. इस मामले में जैसे ही जज तबिथा फैसले सुनाने लगी, तभी लुईस ने उन्हें टोकते हुए कहा कि जज, आप बहुत खूबसूरत हैं. मुझे सिर्फ आपको बताना है, आप बहुत खूबसूरत हैं. आई लव यू जज, मैं आपसे प्यार करता हूं. जज तबिथा आरोपी लेविस के इस व्यवहार से प्रभावित नहीं हुई. हालांकि, उसने एक या दो मिनट के लिए मनोरंजन की मुस्कान दिखाई जज ने आरोपी से कहा कि तुम्हारी चालाकी किसी और जगह काम आएगी लेकिन शायद यहां नहीं इसके बाद जज ने फैसला सुना दिया. लेकिन जज की मुस्कान देखने लायक थी.

Find Us on Facebook

Trending News