सड़क पर महिला की पिटाई होता देख बचाव के लिए पहुंची शहर की 'गैंग्स ऑफ दंगल गर्ल", फिर जो हुआ...

सड़क पर महिला की पिटाई होता देख बचाव के लिए पहुंची शहर की 'गैंग्स ऑफ दंगल गर्ल", फिर जो हुआ...

कटिहार। शहर में 'गैंग्स ऑफ दंगल गर्ल" की चर्चा धीरे धीरे बढ़ने लगी है। मंगलवार को भी इस गैंग की चार लड़कियों ने एक महिला की सहायता के लिए कदम बढ़ाया। इस गैंग ने सड़क किनारे एक महिला को पिटाई से बचाने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने पिटाई करनेवाले पर लात घुंसों की बारिश कर दी। हालांकि इस दौरान वहां पुलिस सहित सैंकड़ों की संख्या में लोग जुट गए। लेकिन वह मूकदर्शक बने रहे। लेकिन अब इन लड़कियों के इसस कदम के बाद स्थानीय लोगों द्वारा सवाल उठाया जाने लगा है। लोगों का कहना है यह पहले भी बेवजह का हंगामा कर चुकी हैं।

दरअसल सड़क पर एक व्यक्ति किसी मामले को लेकर एक महिला को पीट रहा था, सड़क से गुजरती लड़कियों ने इसका विरोध जताते हुए जब इसका कारण जानना चाहा तो  आक्रोशित व्यक्ति ने उस महिला को छोड़ लड़कियों की उस झुंड से उलझ गया फिर क्या था सभी लड़की आक्रोशित हो गए और मचा दिया कोहराम। वह तो नसीब वाला था की भाग निकला नहीं तो दंगल गर्ल की ये गिरोह जिस तेवर में थी उस दरवाजे पर उतरता लडकीयो की  गुस्सा ये बताने के लिए काफी है जिसके पीछे छुप कर वो अपना जान बचाया, आखिरकार स्थानीय लोगों के प्रयास से नगर थाना क्षेत्र के गामी टोला का यह मामला सुलझाया गया। 

पूरे मामले के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही हालांकि स्थानीय लोग कहते हैं यह लड़कियां भी छोटे-छोटे मामले को लेकर अक्सर कोहराम मचाते रहती है, इससे पहले भी पापा के इन परियों ने कोचिंग के सामने आपस में ही भिड़ कर एक बार पहले भी कोहराम मचा चुकी है।



Find Us on Facebook

Trending News