महिला के साथ सुनसान इलाके में रेप, अपराधियों ने भांजे से भी जबरन बनावाया शारीरिक संबंध, मामी- भांजे का वीडियो वायरल

महिला के साथ सुनसान इलाके में रेप, अपराधियों ने भांजे से भी जबरन बनावाया शारीरिक संबंध, मामी- भांजे का वीडियो वायरल

DESK : अपराधियों ने एक बार फिर से एक महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. महिला को अकेले पाकर उसके साथ पहले 7 से 8 लोगों ने अश्लील हरकत की उसके बाद एक शख्स ने उसके साथ रेप किया.

भांजे से कहा तुम भी करो रेप
पूरा मामला राजस्थान के अलवर का है.  जहां पर एक महिला अपने भांजे के साथ लौट रही थी, तभी रास्ते में कुछ देर के लिए पेड़ की छांव के नीचे बैठकर आराम करने लगी. इसी दौरान 6-7 लोग मौके पर पहुंचे और महिला और उसके भांजे को घेर लिया. महिला के साथ अश्लीलता और मारपीट करने लगे. इसके बाद धूता उर्फ आसम ने उसके साथ रेप भी किया. 

इसके बाद उन्होंने महिला द्वारा मुकदमा दर्ज करवाने से बचने के लिए उसके भांजे से जबरन दुष्कर्म करवाया. आरोपियों ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि महिला अपने भाई को पैसे देकर भांजे के साथ लौट रही थी तभी महिला को पहले 6-7 लोगों ने घेर लिया. फिर जबरन एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया.  पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  

क्या है पूरा मामला
पुलिस का कहना है कि शेखपुर थाना अंतर्गत एक गांव की निवासी करीब 42 साल की विवाहित महिला 14 सितंबर को अपने भांजे के साथ बाइक पर सवार होकर हरियाणा के कंसाली गांव में रिश्तेदार को दस हजार रुपये देकर अपने गांव लौट रही थी. रास्ते में तिजारा थाना अंतर्गत एक गांव की पहाड़ियों के पास कुल्हाड़ी और धारदार हथियारों से लैस 6- 7 युवकों ने उन्हें रोक कर पीड़िता के भांजे के साथ मारपीट की तथा उसके हाथ पैर बांध दिए. फिर महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. 

Find Us on Facebook

Trending News