ससुर और देवर ने की महिला की गला दबाकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

ससुर और देवर ने की महिला की गला दबाकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

NAVGACHHIA : परवत्ता थाना क्षेत्र के गोनरचक गांव में गुड्डू मंडल की पत्नी खुशबू देवी (31) की हत्या उसके ससुर और देवरों ने कर दी है. महिला का शव उसके फूस के घर में ठाठ से लटका हुआ था. आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्यारों ने मामले को आत्महत्या का रूप देने के लिये ऐसा किया था. मृतिका के भाई सबौर के ममलखा चांयचक निवासी रवि कुमार के लिखित बयान के आधार पर मामले की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिसमें महिला के ससुर घोलटी मंडल और दो देवरों पंकज मंडल, मोहित मंडल को नामजद किया गया है.

गुड्डू मंडल का कहना है कि दो दिन पहले उसकी पत्नी ने एक आम का पौधा लगाया था. जिसको लेकर उसके पिता घोलटी मंडल और भाइयों पंकज मंडल और मोहित मंडल विवाद कर रहा था. मृतिका के पति ने कहा कि उसकी पत्नी अपने दो बच्चों के साथ दूसरे घर में सो रही थी. जबकि वे दूसरे जगह पर सो रहे थे. सुबह उसका बड़ा पुत्र संगम कुमार आया और उसे घटना की पूरी जानकारी दी. जब वे दूसरे कमरे में गए तो देखा कि उसकी पत्नी का शव छत से लटक रहा था और मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. उसे लगा शायद वह जीवित हो. लेकिन जब शव को उतार कर देखा तो उसकी सांसे टूट चुकी थी. फिर मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. दोपहर बाद तक पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया था. 

बेटों के सामने हुई थी घटना

मृतिका को दो पुत्र संगम और शुभम है. संगम सात वर्ष का है जबकि शुभम चार वर्ष का है. दोनों का कहना है कि उसकी आंखों के सामने उसकी मां को बाबा और चाचा ने मिल कर मार डाला. दोनों बच्चों ने बताया कि रात को जब वे लोग सो रहे थे तो कमरे में बाबा और दोनों चाचा आये और मम्मी का गला दबाने लगे. इसके बाद मम्मी के मुंह मे कपड़ा डाल कर गले में रस्सी बांध दिया और छत से टांग दिया. पंकज और मोहित चाचा रस्सी पकड़े थे और बाबा मम्मी के गले मे रस्सी डाल रहे थे. दोनों बच्चों ने कहा कि उन दोनों को कहा गया कि चुप चाप सो जाओ नहीं तो तुमको भी इसी तरह से मार कर टांग देंगे. दोनों बच्चों ने कहा कि वे लोग डर के मारे सो गए. घटना के बाद से दोनों बच्चे बुरी तरह से भयभीत हैं. 

थानाध्यक्ष ने कहा 

परवत्ता थाने के थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. आरोपी अपने घर से फरार है. पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर चुकी है. जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News