भागलपुर में महिला की गला रेतकर बदमाशों ने की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर में महिला की गला रेतकर बदमाशों ने की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस जिला के कदवा ओपी थान क्षेत्र अंतर्गत बोड़वा मुसहरी गांव निवासी त्रिवेणी ऋषिदेव की पत्नी शोभा देवी (45) की हत्या सोमवार की रात करीब 2 बजे अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेत कर दी है. महिला का शव घर से पश्चिम करीब 50 मीटर दूर बांस बिट्टा के पास मिला है. जब कुछ ग्रामीणों सुबह खेती-बाड़ी करने गांव से बाहर निकले तो महिला की शव खून से सना हुआ देख पहचान किया और इसकी सूचना कदवा थाने की पुलिस को दिया. ज्ञात हो की घटना की रात शोभा देवी अपने दस वर्षीय पुत्र बर्जू उर्फ ब्रजेश कुमार के साथ सोई हुई थी. 

उसके पति त्रिवेणी ऋषिदेव व दोनों विवाहित बेटे मिथुन ऋषिदेव व विक्को उर्फ विकाश ऋषिदेव मजदूरी करने परदेश गया हुआ है. मृतिका की बड़ी बहू करीब दो महीने से मायके में थी तो, छोटी वाली कुन्दाली देवी गत रविवार को पूर्णियां जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रायपुरा गांव चली गई थी. कन्दाली की मायके गांव के हीं बोड़वा मुसहरी में स्वरूप लाल ऋषिदेव के यहां है. मृतका के छोटे पुत्र ब्रजेश ने बताया कि-मां की मोबाइल पर दो बजे रात को फोन आया और वह बात करते हुए हीं घर से निकली थी.

 सुबह होने पर जब गांव के लोग बोले तो देखा मां की गला काट कर हत्या कर दी गई है. घटना की सूचना मिलते हीं कदवा ओपी थाने की पुलिस के साथ थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार व एएसआई संजय कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर मामले का छानबीन किया. जहां छानबीन के दौरान कोई भी गांव के लोग सामने आकर कुछ बोलने को तैयार नहीं थे, ना हीं शव उठा रहे थे. बाद में कुछ ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दी गई. थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने बताया कि-महिला की हत्या तीन-चार अपराधियों ने मिल कर किया. देर रात तक परिजनों की ओर से लिखित शिकायत नहीं किया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द हीं मामले का उद्भेदन कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News