जमीन पर कब्ज़ा को लेकर पाटीदारों ने महिला पर चढ़ाया ट्रैक्टर, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

जमीन पर कब्ज़ा को लेकर पाटीदारों ने महिला पर चढ़ाया ट्रैक्टर, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

KATIHAR : जिले के पोटिया ओपी थाना क्षेत्र के अमीन चौक पर आज सुबह जबरन जमीन को जोतने के लिए दो पक्षों में विवाद हो गया. इस विवाद में एक पक्ष के लोगों द्वारा हवाई फायरिंग की गई. वही गोलियों की आवाज सुनकर एक महिला सड़क पर गिर पड़ी और उसके ऊपर दूसरे पक्ष के लोगों ने ट्रैक्टर चढ़ा दिया. जिससे उस महिला की मौत हो गई. 

इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही इस घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना के सम्बन्ध में मृतक महिला किरण देवी के परिजनों ने बताया कि 5 एकड़ पुश्तैनी जमीन है.  

लेकिन हमारे ही रिश्तेदार चंद्रकांत मंडल और विनय मंडल अपने पूरे परिजनों के साथ उस जमीन पर कब्जा जमा कर जबरन जमीन को जोतकर उस पर फसल लगाना चाह रहे हैं. जिसका विरोध करने पर किरण देवी के ऊपर गोली चलाई गई. जिससे वह डर कर सड़क पर गिर पड़ी. इसी दौरान जिस ट्रैक्टर से जमीन को जोता जा रहा था. उसी टैक्टर को उस महिला के ऊपर चढ़ा दिया गया. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. 

घायल महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. महिला के मौत के बाद पोठिया ओपी पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. वहीं इस घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी की गिरफ्तार भी कर लिया है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News