मोतिहारी : पेड़ के नीचे दबकर महिला की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मोतिहारी : पेड़ के नीचे दबकर महिला की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. हरसिद्धि थाना क्षेत्र के भादा में पेड़ गिरने से दबकर एक महिला की मौत हो गई. गांव में खबर मिलते ही कोहराम मच गया. सूचना पर हरसिद्धि पुलिस पहुंचकर कार्रवाई में जुट गई है. घटना हरसिद्धि थाना के भादा की बतायी जा रही है. स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता हरेंद्र तिवारी ने बताया कि वार्ड आठ निवासी भोलाराम की पत्नी संजू देवी ( 35 वर्ष ) खेत में सोहनी कर रही थी. उसी सरेह में सेमल का पेड़ कट रहा था. पेड़ कटने के बाद गिरा और बांस पर जाकर अटक गया. इसी बीच संजू देवी पत्ता तोड़ने के लालच में पेड़ के पास गई और एक डाली पकड़ कर अपनी तरफ खींची. 

इसी बीच बांस पर अटका हुआ पेड़ उसके शरीर पर आ गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी.  थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. जांच के उपरांत मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा जायेगा. 

वार्ड सदस्य  पति बृजमोहन गिरी ने बताया कि संजू की आकस्मिक मौत होने से उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे मातृ विहीन हो गए. उन्होंने बताया कि मृतका के पति भोलाराम मजदूरी करने केरल गए हैं. उनके तीन छोटे-छोटे बच्चे राजन ( 7 वर्ष ) रंजन ( 6 वर्ष ) व लव-कुश ( 3 वर्ष ) अपनी मां के सहारे घर पर थे. लेकिन आज तीनों बच्चों के सिर से उनकी मां का साया उठ गया. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News