सदर अस्पताल में प्रसव कराने आई महिला की मौत, परिजनों ने किया जमकर हमला

सदर अस्पताल में प्रसव कराने आई महिला की मौत, परिजनों ने किया जमकर हमला

GOPALGANJ : गोपालगंज में सदर अस्पताल के डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से प्रसव कराने आई महिला की मौत हो गई. मौत के बाद मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने हंगामा और प्रदर्शन किया. जिसकी वजह से अस्पताल के सामने में लोगो की भीड़ लग गयी. मृत महिला थावे के चनावे गांव निवासी धीरेंद्र मांझी की 25 वर्षीय पत्नी अनिता देवी थी. 

मृतिका के पति धीरेंद्र मांझी का आरोप है कि रात को 1 बजे उसे प्रसव पीड़ा हुई. जिसे सदर अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती कराया गया. यहां पर अस्पताल के कर्मियों ने उन्हें भर्ती लेने से इनकार कर दिया और बाद में भर्ती लिया गया. भर्ती करने के बाद उसे बेहोशी का इंजेक्शन दे दिया गया. लेकिन कई घंटे बाद भी महिला का इलाज नहीं किया गया. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. 

परिजनों ने अस्पताल कर्मियों और चिकित्सकों के ऊपर इलाज नहीं करने का आरोप लगाया है. आरोप है कि इलाज के अभाव में महिला की मौत हो गयी है. महिला के मौत के बाद परिजन शव को सदर अस्पताल के मुख्य द्वार पर रखकर को हंगामा करने लगे. जिसकी सूचना पाकर नगर थाना की पुलिस और अस्पताल प्रशासन द्वारा पहुंचकर काफी समझा-बुझाकर उन लोगों को शांत कराया गया. 

गोपालगंज से एस.के.श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News