बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में करंट लगने से महिला की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बगहा में करंट लगने से महिला की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BAGAHA : जिले में करंट लगने से एक महिला की मौत हो जाने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद परिजन उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतिका शिकारपुर थाना क्षेत्र के रामपुर तितुहिया गांव निवासी जितेन्द्र यादव की पत्नी बताई जा रही है. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह वह मोटर चालू करने गई थी. इसी दौरान महिला बिजली की चपेट में आ गई. आनन फानन में परिजन उसे लेकर पीएचसी लेकर पहुंचे. जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है की महिला की दो वर्ष पूर्व हीं जितेन्द्र से शादी हुई थी. इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.   

उधर पटना में खलासी का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. पटना सिटी के मालसलामी थाना इलाके के बाजार समिति आईटीसी गोदाम के पास ट्रक के खलासी की लाश मिली है. खबर के मुताबिक इलाके में शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. ट्रक के ड्राइवर ने बताया कि हमलोग आईटी सी गोदाम के लिए कलकत्ता से ट्रक में आटा लेकर आये थे और गोदाम के पास ही ट्रक को लगाया हुआ था.

शुक्रवार की सुबह खलासी पीने के लिए पानी लाने गया था जिसके बाद काफी देर हुआ तो खोजबीन शुरू कर दी लेकिन बाद में देखा तो पता चला कि गोदाम के सामने एक छोटा सा गड्ढा है जिसमे पानी भरा हुआ है उसी में पानी के ऊपर सिर दिखाई दिया जिसके बाद पानी मे से उसे निकाला गया.

खलासी की तब तक मौत हो चुकी थी.हालाकि ट्रक खलासी की मौत हत्या है या फिर वो खुद पानी वाले गड्ढे में गिर गया जिसकी बजह से उसकी मौत हो गई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है.मृतक खलासी नालंदा जिले के रहनेबाला बताया जा रहा है.

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News