चोरी के आरोप में महिला की जमकर पिटाई, दो गाँव के लोगों के बीच हुई रोड़ेबाजी

चोरी के आरोप में महिला की जमकर पिटाई, दो गाँव के लोगों के बीच हुई रोड़ेबाजी

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है। जहाँ चोरी का आरोप लगाते हुए एक महिला की बेरहमी से पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है। महिला के चोरी के आरोप में पिटाई के बाद 2 गांव के बीच जमकर रोड़ेबाजी और पथराव भी होने की खबर है। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा बड़खुट गांव निवासी गोविंद पासवान की पत्नी देवकी देवी पड़ोस के गांव समस्तीपुर जिले के बाजितपुर गांव में टुना चौधरी के यहां काम करती है। 

आरोप है कि रविवार की रात टुना चौधरी अपने समर्थकों के साथ पीड़िता के घर पहुंचे और जेवर चोरी का आरोप लगाकर महिला देवकी देवी को जबरन उठाकर लेकर चला गया। आज सोमवार की सुबह में जब परिजन खोजबीन करने टूना चौधरी के घर पहुंचे तो परिजनों के साथ भी मारपीट की गयी । इस मारपीट की घटना के बाद बेगूसराय के दर्जनों लोग शिकायत करने गए तो विवाद बढ़ गया और दोनों तरफ से जमकर रोड़ेबाजी हुई। 

पूरी घटना बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा पंचायत के बॉर्डर इलाके की है जहां लोगों पर जमकर रोड़े बरसाए गए। बाद में बछवारा थाना और विद्यापति नगर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों तरफ के लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। फिलहाल महिला का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है । महिला देवकी देवी ने बताया कि चोरी के आरोप में उसके साथ मारपीट की गई है।इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि चोरी का आरोप लगाया गया है और इसी को लेकर विवाद में दोनों तरफ से पथराव की घटना हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं।

बेगूसराय से अनुष्का राय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News