शिकायत लिखवाने थाने गई थी महिला, पुलिस इंस्पेक्टर ने महिला को दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट

शिकायत लिखवाने थाने गई थी महिला, पुलिस इंस्पेक्टर ने महिला को दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट

Desk: देवरिया पुलिस का एक शर्मनाक चेहरा सामने आया है. भटनी थाना के थाना प्रभारी का एक वीडिया वायरल हुआ है जिसमें वे अपने चेंबर में अश्लील हरकत करते (प्राइवेट पार्ट दिखाकर इशारे करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक महिला फरियादी द्वारा बनाकर वायरल किया गया है.

यूपी में वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी भीष्मपाल सिंह यादव पहले से ही एक अन्य मामले में निलंबित चल रहे हैं.

गौरतलब है कि भटनी इलाके की एक महिला का उसके पटीदार के साथ जमीनी विवाद चल रहा था. इसकी शिकायत लेकर महिला अपनी लड़की के साथ एसएचओ के पास जाती थी. लेकिन यह एचएचओ कानून की कुर्सी पर बैठकर अश्लील हरकत करता था. लड़की ने कई दिन इस गंदी हरकत को देखा और जब बर्दाश्त नहीं कर पाई तो उसने इस इंस्पेक्टर का स्टिंग ऑपरेशन कर वीडियो वायरल कर दिया.

इस मामले में पीड़ित लड़की का कहना है कि ''मैं जितनी बार एप्लिकेशन लेकर दरोगा जी के पास गई हूं. मैं या तो अपनी मम्मी के साथ जाती हूं या पापा के साथ. हमारा पटीदार के साथ जमीन का विवाद चल रहा है. मैने एक-दो बार देखा तो सोचा चलो छोड़ते हैं, ऐसा हरकतें तो होती रहती हैं. लेकिन जब कानून के रखवाले ही ऐसी हरकत करेंगे तो जनता का क्या होगा.

Find Us on Facebook

Trending News