महिला का ननद से हुआ विवाद, बच्चे को लेकर 17 वीं मंजिल से लगाई छलांग

महिला का ननद से हुआ विवाद, बच्चे को लेकर 17 वीं मंजिल से लगाई छलांग

DESK : कहते हैं माँ की ममता बेमिसाल होती है. अपने बच्चे में हर माँ की जान बसती है. लेकिन ग्रेटर नोएडा बिसरख कोतवाली क्षेत्र ग्रेनो वेस्ट स्थित इको विलेज वन सोसायटी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहाँ एक महिला ने 3 साल के मासूम के साथ 17वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद जांच में पता चला की महिला ने ननद से हुए विवाद के बाद आत्मघाती कदम उठाया है. महिला के खुदकुशी करने से पहले ननद पर गर्म तेल उड़ेलने की बात भी सामने आई है. 

मिली जानकारी के अनुसार 25 साल की प्रियंका त्यागी इको विलेज सोसायटी में परिवार के साथ रहती थीं. शनिवार सुबह प्रियंका का पति अपने पिता को लेने बाहर गया हुआ था, इसी दौरान प्रियंका का अपनी ननद से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. मृतका केपति का नाम निशांत त्यागी है जो मूलरूप से संभल के रहने वाले हैं. वहीं घायल ननद का नामका नाम रीमा त्यागी है और वह बीएम प्रथम वर्ष की छात्राबताई जा रही है. 


वहीँ ननद को भी इस घटना के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही आत्महत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा.  फिलहाल घरेलू विवाद में महिला के अपने बच्चे के साथ 17वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की बात सामने आई है. 

Find Us on Facebook

Trending News