बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : महिला ने बाबा पर लगाया यौन शोषण का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : महिला ने बाबा पर लगाया यौन शोषण का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

AURANGABAD : जिले में एक मंदिर के बाबा पर महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. मिली जानकारी के अनुसार औरंगाबाद शहर के सूर्य मंदिर रोड स्थित कालीबाड़ी के बाबा पर शारीरिक शोषण किए जाने का आरोप लगा है. इस मामले को लेकर खुदवां थाना क्षेत्र की महिला ने बाबा पर कार्रवाई के लिए नगर थाने में आवेदन दिया है. अपने आवेदन में महिला ने बाबा पर आरोप लगाया है कि वह अपने पुत्र का तांत्रिक तरीके से इलाज कराने के लिए बाबा के पास आई थी. बाबा के द्वारा झाड़-फूंक के बाद उसे उसके पुत्र के साथ घर भेज दिया. लेकिन घर भेजे जाने के बाद प्रतिदिन बाबा उसके सपने में आकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा. 

इधर तंत्र मंत्र के बाद भी जब उसका पुत्र नहीं बच पाया तो वह बाबा के पास आई. इसके बाद महिला का बाबा ने यौन शोषण करना शुरू कर दिया. विरोध करने पर बाबा ने तंत्र विद्या से दूसरे बेटे को भी मार देने की धमकी दी. आवेदन पर नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने कार्रवाई करते हुए बाबा को पकड़ कर थाना लाया. 

नगर थानाध्यक्ष ने जब इस मामले की विधिवत जांच की तो कालीबाड़ी के आसपास के किसी भी व्यक्ति ने बाबा के चरित्र पर उंगली नहीं उठाया. लेकिन बाबा के द्वारा झाड़-फूंक किए जाने की बात लोगों ने स्वीकार की. जांच में महिला के साथ घटित घटना का न तो कोई सबूत मिल सका और ना ही किसी ने ऐसी घटना मंदिर में होने की जानकारी दी. ऐसी स्थिति में थानाध्यक्ष ने पीआर बॉन्ड पर बाबा को छोड़ दिया है और आगे की कार्रवाई में लग गए है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News