पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने तीन बच्चों संग कुएं में लगायी छलांग, 3 की मौत

पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने तीन बच्चों संग कुएं में लगायी छलांग, 3 की मौत

KAIMUR : पारिवारिक विवाद में मां अपने तीन बच्चों के साथ कुंए में कूद गयी. इस घटना में माँ, बेटा और बेटी सहित तीन की मौत हो गयी. जबकि बड़ी बच्ची को बचा लिया गया. मां और एक बेटे के शव को घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद कुएं से निकाला गया. चौकीदार के बयान के आधार पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है. 

पूरा मामला कैमूर जिले के करमचट थाना क्षेत्र के बीछिबान्ध गांव का है. जहां पारिवारिक कलह में एक मां अपने पुत्र और दो पुत्री के साथ कुएं में कूद गई. किसी तरह गिरते समय बड़ी लड़की के हाथों में कुएं में लगे झाड़ फंस  गया. जिससे वह ऊपर ही रुकी और चिल्लाने लगी. उधर से गुजर रहे राहगीर ने उस बच्ची को बचाया. इसके बाद उस बच्ची ने अपने मां, एक बहन और एक भाई के अंदर कुएं में गिरने की बात बताई. इसकी सूचना पाकर वहां ग्रामीणों का हुजूम उमड़ गया. जिसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जब जाल लगाकर उन्हें निकालने का प्रयास किया गया तो एक लड़की के शव को निकाला जा सका.

परिजनों ने बताया बिच्छी बांध गांव में राजेश सिंह की पत्नी राधिका देवी खाना बनाकर अपने बच्चे को खिला कर घर में थी और उसकी सास खेतों में उपला पाथने चली गई थी. पति कहीं रिश्तेदारी में चला गया था. जिससे वह घर पर अकेले थी. जब घर पर कोई नहीं था तो घर से दूर कुएं के पास अपने साथ एक वर्षीय पुत्र अनीश कुमार,ढाई वर्षीय पुत्री सहिमा कुमारी और 5 वर्षीय पुत्री महिमा को लेकर पहुंची और कुएं में कूद गई. किसी तरह एक बच्ची महिमा कुमारी बच गई. ग्रामीणों के कड़ी मशक्कत और प्रशासन के द्वारा जाल से शव खोजवाने के बाद ढाई वर्षीय सहीमा कुमारी का शव मिला. राधिका और उसके पुत्र अनीश के शव का खोजबीन जारी था.  

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया परिवारिक कलह में एक औरत अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई, जिसमें एक बच गई है बाकी तीन की मौत हो गई. परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुटी हुई है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News