बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला ने लगाया डॉक्टर पर ऑपरेशन के दौरान किडनी निकालने का आरोप

महिला ने लगाया डॉक्टर पर ऑपरेशन के दौरान किडनी निकालने का आरोप

सुपौल: धरती पर भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर्स ने सुपौल में ऐसा कारनामा किया है जिसे सुन हर किसी का डॉक्टर्स पर से विश्वास ही उठ जाएगा. दरअसल मामला 23 जून 2017 का है. जिले के सदर थाना के करिहो निवासी मनोज कुमार चौधरी की पत्नी आशा देवी को  प्रसव के लिए चकला निर्मली स्थित मेरीगोल्ड रौनक राज अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां उसने उसे दिन ऑपरेशन से एक बच्ची को जन्म दिया था. महिला के अनुसार उस वक्त तो सबकुछ ठीक था पर कुछ समय बाद महिला की तबियत ख़राब रहने लगी. उसे समय समय पर पेट में दर्द होने लगा. 

जिसके बाद उसने अन्य जगह इलाज करवाया तो अल्ट्रासाउंड में पता चला की महिला की दाईं किडनी गायब है. उसके बाद पटना के आईजीएमएस सहित कई अन्य संस्थानों में भी महिला का अल्ट्रासाउंड कराया गया जहां यह पुष्टि हुई की महिला की दाईं किडनी गायब है. यह पता चलने के बाद पीड़ित महिला  अपने पति के साथ जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रही है. महिला ने इस बाबत सिविल सर्जन से भी शिकायत की है. 

वहीं, प्रभारी सिविल सर्जन डॉक्टर मेजर शशिभूषण ने कहा है उन्हें इस बाबत जानकारी मिली है. उन्होंने बताया कि आरोपी डॉक्टर को 22 जनवरी को अपनी डिग्री समेत उपस्थित होने का नोटिस भेज दिया है. जांच में दोषी पाए जाने पर डॉक्टर पर विभागीय कार्रवाई जरूर होगा.

Suggested News