बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला ने नाबालिग लड़की से रचाई शादी, इश्क में भगाकर ले गई अपना साथ

महिला ने नाबालिग लड़की से रचाई शादी, इश्क में भगाकर ले गई अपना साथ

DESK :  एक 20 साल की लड़की ने एक नाबालिग लड़की से भागकर शादी रचाई है. महिला ने लड़की को घर से भगान लिया उसके बाद शादी कर ली. यह खबर आग की तरह हवा में फैल गई .लोगों की इस बात पर यकीन होता तब तक यह मामला पुलिस का पास पहुंच चुका था.

पूरा मामाल मध्य प्रदेस के गुना का है. गुना पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर शिवपुरी की रहने वाली बड़ी लड़की के खिलाफ धारा 363 और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है.फिलहाल आरोपी लड़की को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है जबकि नाबालिग को मुक्त कर दिया गया है. बड़ी लड़की की उम्र 20 साल है जबकि नाबालिग लड़की कि उम्र 17 साल है.

दरअसल, यह पूरा मामला गुना के बूढ़े बालाजी क्षेत्र का है, यहां रहने वाले एक परिवार के रिश्तेदार की लड़की शिवपुरी जिले से रहने आई थी. बताया जा रहा है कि 22 जून को लड़की पड़ोस के ही घर में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को लेकर भाग गई.

पुलिस के मुताबिक इसके बाद परिवार के लोगों ने लड़की के गुम होने की रिपोर्ट लिखवाई. पुलिस ने इन दोनों का पता लगाया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. दोनों ने बताया कि उन्होंने आपस में शादी कर ली है. शिवपुरी की बड़ी लड़की दूल्हा बनी थी और गुना की नाबालिग लड़की दुल्हन बनी थी.

Suggested News