बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना की दबंग महिला ने दिखाई हिम्मत, पति के साथ लूटपाट करनेवाले बदमाश को पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

पटना की दबंग महिला ने दिखाई हिम्मत, पति के साथ लूटपाट करनेवाले बदमाश को पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

PATNA : पटना में एक महिला की हिम्मत कर पति के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को पकड लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. मामला जक्कनपुर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड का बताया जा है. जहां उस समय अफरा-तफरी मच गयी. जब एक महिला ने एक युवक को पकड़कर उसकी बीच बाजार पिटाई शुरू कर दी. दरअसल 24 तारीख को बीच दोपहर में महिला के पति को महुआ छोड़ने के बहाने बदमाशों ने कार पर बैठा लिया था और बस स्टैंड से थोड़ी दूर पर उसका सामान लूटकर बदमाश फरार हो गये थे. पीड़ित राजीव यादव को उसकी पत्नी बस स्टैंड छोड़ने आयी थी. लूटपाट के बाद राजीव किसी तरह घर पर पहुंचा और परिवार वालों को घटना की पूरी जानकारी दी. इस घटना के बाद पत्नी 25 जुलाई को लूटेरे को पकड़ने के लिए खुद बस स्टैंड पहुंच गयी और महज कुछ ही देर में संदेह के आधार पर एक युवक को पकड़ लिया. हालांकि इस संबंध में थानाध्यक्ष मुकेश वर्मा ने बताया कि पकड़े गये युवक से पूछताछ में अपराधी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया और बाकी साथियों की जानकारी भी दी है.जिस अपराधी उपेंद्र को बैग के साथ पकड़ा गया है. वह बिहटा का रहने वाला है. 

हाथ-पैर बांध कर बैग छीन लिया था

हैदराबाद से लौटी सिपारा की रहने वाली सोनी 24 जुलाई को अपने पति राजीव यादव को छोड़ने बस स्टैंड आई थी. राजीव को महुआ जाना था. चार चक्का वाहन पर सवार कुछ लोगों ने राजीव को झांसा देकर महुआ जाने के लिए अपनी गाड़ी में बिठा लिया और बस स्टैंड से कुछ दूर जाकर राजीव का हाथ बांधकर उसका मोबाइल, 4500 रुपये व बैग छीन छीन लिया और फरार हो गए. महिला सोनी की माने तो अपराधी उपेंद्र के पास से जो बैग मिला है. वह उसके पति राजीव यादव का ही है और घटना में वह भी वहां पर मौजूद था.

मोबाइल व पैसा नहीं हुआ बरामद

सोनी ने बताया कि लुटेरा आज भी बस स्टैंड में खड़ा दिखाई पड़ा. इसके बाद उसे खदेड़ कर पकड़ लिया और बैग सहित कपड़े भी बरामद कर लिए. हालांकि उसका मोबाइल और पैसा बरामद नहीं हो पाया. महिला ने बताया कि मौके पर यातायात के सिपाही भी पहुंच गये. सूचना मिलने के बाद जक्कनपुर की पुलिस भी पहुंची और संदिग्ध लूटेरे को सुपुर्द कर दिया.

पटना से अनिल की रिपोर्ट 


Suggested News