बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संदिग्ध हालात में नामी न्यूज चैनल में कार्यरत महिला एंकर की मौत,जांच में जुटी पुलिस

संदिग्ध हालात में नामी न्यूज चैनल में कार्यरत महिला एंकर की मौत,जांच में जुटी पुलिस

NEWS 4NATION DESK : शुक्रवार की अहले सुबह अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर देश के नामी टेलीविजन न्यूज चैनल में कार्यरत एक महिला एंकर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. मृत महिला एंकर का नाम राधिका कौशिक है. अपार्टमेंट में उस समय महिला एंकर के साथ उनके दोस्त एंकर राहुल अवस्थी मौजूद थे. जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान की रहने वाली महिला एंकर राधिका नोएडा के सेक्टर 77 स्थित अंतरिक्ष सोसायटी के चौथी मंजिल पर फ्लैट में अकेले रहती थी. शुक्रवार की सुबह 3. 30 बजे अचानक राधिका अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे गिरी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. राधिका के नीचे  गिरते ही सोसायटी के गार्ड ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को सूचित कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

पूछताछ के दौरान राधिका के साथ मौजूद एंकर राहुल ने बताया कि राधिका गुरूवार की शाम से मानसिक रूप से काफी परेशान थी. उसे परेशान देखकर राहुल उसके फ्लैट पर रुक गए. मगर वह इतना बड़ा कदम उठा लेगी, इसका अंदाजा उसे भी नहीं था. पुलिस की मानें तो राहुल जब बाथरूम में था, तभी राधिका ने सोसायटी की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी.

वहीं पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि राधिका और राहुल अवस्थी (एंकर) के बीच नशे की हालत में होने के चलते बहस भी हुई थी. तभी राहुल जब बाथरूम गए तो राधिका ने बालकनी से छलांग लगा दी. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.

Suggested News