महिला से रूपये छीन कर भागने के दौरान जाम में फंस गया बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला से रूपये छीन कर भागने के दौरान जाम में फंस गया बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

SAMASTIPUR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. पुलिस की लाख गश्ती के बावजूद अपराधी बेख़ौफ़ होकर घूमते हैं. जबकि अपराधियों की धड़ पकड़ के लिए आये दिन वाहन जांच अभियान चलाया जाता है. अब उनका मनोबल इस कदर बढ़ गया है की बदमाश दिनदहाड़े गंभीर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. 

ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहाँ अपराधियों ने थाना गेट के समीप महिला से चार लाख रूपये लूट लिए. महिला की पहचान खानपुर थाना क्षेत्र के शोभन डीह निवासी साफिया खातून के रूप में की गयी है. हालाँकि पुलिस की तत्परता से एक अपराधी को पकड़ लिया गया. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की एसबीआई मेन ब्रांच से एक महिला 4 लाख रुपये निकाल कर घर जा रही थी. 

इसी दौरान नगर थाना गेट के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने रुपयों से भरा बैग लूट लिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. इसी बीच पीड़िता ने पुलिस को सूचना दे दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम में फंसे एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. जबकि दूसरा भागने में सफल रहा. पुलिस गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ में जुटी है. 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News