बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : सिवान में 5 बदमाशों ने महिला से किया गैंगरेप, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

BIG BREAKING : सिवान में 5 बदमाशों ने महिला से किया गैंगरेप, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

SIWAN : सिवान में एक बार फिर दरिंदगी का काला चेहरा सामने आया है. जहाँ एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की पांच लोगों ने मिलकर  महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

मामला आंदर थाना क्षेत्र के जिजोर नहर के समीप की बताई जा रही हैं. सिवान एसपी अभिनव कुमार ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए वायरल विडियो की जांच करने का आदेश दे दिया है. बताया जा रहा है की गैंगरेप का यह वीडियो चार दिन पहले का हैं जो सिवान के आंदर थाना क्षेत्र के जिजोर गाँव के समीप नहर के पास का बताया जा रहा है. 

हालाँकि अभीतक जिसके साथ यह घटना हुई है . वह महिला कौन हैं. इसका पता नहीं चल पाया हैं. इस वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी. वीडियो में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही  हैं.

बताते चलें ऐसी ही घटना पटना जिले में सामने आई थी. जहाँ पटना से अपने गाँव लौट रही महिला के साथ सात लोगों की गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. बाद में बदमाशों ने इस घटना का वीडियो वायरल कर दिया था. हालाँकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल छः लोगों की गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

सिवान से विजय की रिपोर्ट 


Suggested News