भागलपुर में उत्पाद विभाग की टीम ने की छापेमारी, एक सौ लीटर शराब के साथ महिला को किया गिरफ्तार

भागलपुर में उत्पाद विभाग की टीम ने की छापेमारी, एक सौ लीटर शराब के साथ महिला को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसे सख्ती से लागू करने के लिए कड़े कानून का प्रावधान किया गया है. पुलिस और उत्पाद विभाग को इसे लागू कराने की जिम्मेवारी दी गयी है. इसके बावजूद कई जगहों पर शराब तस्करी के मामले सामने आ रहे है. 

ऐसा ही मामला भागलपुर के इसाकचक थाना क्षेत्र के पासी टौला मुहल्ले में सामने आया है. जहाँ उत्पाद विभाग की टीम की ओर से छापेमारी की गयी. इस मौके पर एक सौ लीटर अवैध शराब बरामद किया गया है. वहीँ एक महिला शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है की उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी की इसाकचक थाना क्षेत्र के पासी टौला में शराब कारोबारी कारु चौधरी गाय के डेयरी हाउस में शराब का कारोबार करता है. 

इस सूचना के आधार पर टीम ने छापेमारी की. हालांकि इस दौरान शराब बरामद नहीं किया जा सका. वहीं कारु चौधरी के डेयरी से सटे दूसरे डेयरी से शराब बरामद किया गया. वहीँ एक महिला को गिरफ्तार किया गया. 

महिला का नाम लाजो देवी बताया जा रहा है. बताया जा रहा है की लाजो देवी ने शराब को जमीन के नीचे छिपाकर रखा था. जमीन के अन्दर से एक सौ लीटर देशी शराब बरामद किया गया. टीम ने शराब चुलाने वाला मशीन को भी जब्त अपने कब्जे में ले लिया है. 

भागलपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News