बिना हेलमेट पहने जा रही थी युवती, रोके जाने पर महिला सिपाही की कर दी पिटाई

बिना हेलमेट पहने जा रही थी युवती, रोके जाने पर महिला सिपाही की कर दी पिटाई

भागलपुर। बिना हेलमेट पहने हुए स्कूटर पर जा रही युवती को रोकना महिला सिपाही को मंहगा पड़ गया। जब युवती ने उस महिला पुलिसकर्मी की बेरहमी से पिटाई कर दी और वहां से भाग गई। घायल ट्रैफिक सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराय गया है। जिसके बाद संबंधित युवती के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। 

मामले में बताया गया कि देर शाम भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर चौक के समीप एक महिला सिपाही ड्यूटी कर रही थी। इसी दौरान वहां से बिना हेलमेट और बिना मास्क पहने बाइक सवार युवती को उसने रोक दिया।  जिसके बाद युवती ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही से हाथापाई करने लगी और गाड़ी लेकर भागने में सफल रही। ट्रैफिक पुलिस की महिला सिपाही का नाम नेहा कुमारी है।   घायल सिपाही को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मारपीट करनेवाली युवती की पहचान सीमा कुमारी के रूप में की गई है। 

चौराहे पर चल रही थी हेलमेट चेकिंग

बताया जा रहा है कि रेकाबगंज की रहने वाली बाइक सवार युवती सीमा को जब हेलमेट पहने और मास्क लगाने को लेकर  ट्रैफिक पुलिस के द्वारा गाड़ी रोक कर जुर्माना काटा जा रहा था उसी दरमियान  यह घटना घटी है , महिला सिपाही के द्वारा जोगसर थाने में मामला दर्ज कराया गया है, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News