महिला सिपाही सुसाइड केस में थानेदार सस्पेंड, पति को छोड़ अपने साथ में रहने का देता था दबाव

महिला सिपाही सुसाइड केस में थानेदार सस्पेंड, पति को छोड़ अपने साथ में रहने का देता था दबाव

Araria: सिमराहा थाना में पदस्थापित महिला सिपाही श्रुति की सुसाइड केस में खुलासा हुआ है कि नरपगंज थाना के थानेदार परेशान करता था. वह कहता था कि अपने पति को छोड़ मेरे साथ में रहो. मेरे साथ संबंध बनाओ. जिस कारण वह तनाव में रहती थी और इसी वजह से उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

महिला सिपाही के पति के शिकायत के बाद परेशान करने वाले थानेदार पर केस दर्ज हो गया है. जिसके बाद एसपी ने नरपतगंज थाना के थानेदार को सस्पेंड कर दिया है. इसके बाद वह थाना छोड़कर फरार हो गया. शनिवार को दोपहर में अचानक से सिरिस्ता में अपना सरकारी सिम देकर किसी वाहन से थाना से फरार हो गया. उसके बाद थानेदार का दोनों पर्सनल नंबर लगातार बंद है. इस घटना में नरपतगंज के थानाध्यक्ष किंग कुंदन का नाम आने के बाद क्षेत्र के लोग हतप्रभ हैं. दिन भर थानाध्यक्ष का कार्यालय बंद रहा. थानाध्यक्ष किंग कुंदन की ही चर्चा होती रही. थाने से लेकर मुख्यालय महकमे तक खलबली मची रही.


पत्नी की मौत से परेशान पति कुमार गौरव ने बताया कि शुक्रवार सुबह पांच बजे श्रुति ने उसे अंतिम कॉल किया था. बातचीत के दौरान वह काफी घबराई हुई थी. मैंने उसे बहुत समझाया मगर मेरी बात भी नहीं मानी. 19 फरवरी 2016 को उन लोगों ने लव मैरिज की थी. मुझसे उसे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी. नरपतगंज थाना का थानेदार पत्नी को साथ में रखने का प्रलोभन देता था. जिसके कारण पत्नी तनाव में रहती थी.

Find Us on Facebook

Trending News