बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन महीने से नहीं मिल रही थी सैलरी, आर्थिक बदहाली से परेशान दिव्यांग शिक्षिका ने नदी में कूद दी जान

तीन महीने से नहीं मिल रही थी सैलरी, आर्थिक बदहाली से परेशान दिव्यांग शिक्षिका ने नदी में कूद दी जान

Patna : राजधानी पटना के फतुहां थाना क्षेत्र से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक दिव्यांग शिक्षिका ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर नदी में कूद जान दे दी है। शिक्षिका की अबतक लाश बरामद नहीं हो पाई है। शव की तलाश जारी है। 

मिली जानकारी के अनुसार फतुहां थाना क्षेत्र के गोविंदपुर निवासी शांति देवी एक निजी विद्यालय में शिक्षिका के पद पर तैनात थी। बताया जाता है कि 2 वर्ष पूर्व पति की बीमारी से हुई मौत के बाद अपने दो बच्चों की परवरिश को लेकर शांति देवी ने एक निजी विद्यालय में शिक्षण का कार्य शुरू किया था।

इससे वो अपना और अपने दो बच्चों की परवरिश करती थी, लेकिन कोरोना संक्रमण को लेकर पिछले 3 माह से विद्यालय बंद होने और वेतन नहीं मिलने के कारण परिवार के समक्ष भीषण आर्थिक तंगी की समस्या उत्पन्न हो गई, जिससे शांति देवी खासी परेशान थीं।
 
 बताया जा रहा है कि आर्थिक बदहाली से परेशान शांति देवी ने पुनपुन पुल से नदी कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शिक्षिका के घर से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। वहीं स्थानीय लोगों और महिला शिक्षिका की पुत्री प्रीति कुमारी ने बताया कि वह आर्थिक तंगी से परेशान थी और इसी हताशा में आकर उन्होंने खुदकुशी कर ली है। 

Suggested News