बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सेना में कैप्टेन बताकर महिलाओं को इम्प्रेस करता था सिक्योरिटी गार्ड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सेना में कैप्टेन बताकर महिलाओं को इम्प्रेस करता था सिक्योरिटी गार्ड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

DESK : सोशल मीडिया पर महिलाओं को इम्प्रेस करने के लिए एक सिक्योरिटी गार्ड को खुद को सेना में कैप्टन बताना महंगा पड़ गया. पुलिस ने फर्जी कैप्टेन को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सिक्योरिटी गार्ड की पहचान  दिलीप कुमार के रूप में की गयी है, जो दिल्ली के मोहन गार्डनस्थित सैनिक एन्क्लेव में रहता था. दिलीप एक स्कूल में गार्ड के रूप में कार्यरत था. 

मिली जानकारी के अनुसार दिलीप कुमार ग्रेटर कैलाश 1 के अर्चना रेड लाइट के पास सेना की वर्दी पहनकर घूम रहा था. जिसके बारे में गुप्त सूचना दिल्ली पुलिस को मिली. त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. जांच के दौरान युवक के पास एक आईडी कार्ड और मोबाइल बरामद किया गया. कार्ड पर उसके नाम के साथ पीपीओ रैंक लिखा गया था. 

उसके मोबाइल फोन की जांच करने पर पता चला की वह कई वॉट्सऐप ग्रुप का सदस्य था और कई अन्य देशों के अंतरराष्ट्रीय वॉट्सऐप नंबरों के संपर्क में भी था. कड़ी पूछताछ के बाद युवक ने बताया की महिलाओं को इम्प्रेस करने के लिए वह खुद को कैप्टेन शेखर बताता था. पूछताछ के बाद पुलिस ने उस पर मामला दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. 


Suggested News