बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सितंबर राशिफल : महीने का पहला दिन, देखिए क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे

सितंबर राशिफल : महीने का पहला दिन, देखिए क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : आज सितम्बर महीने का पहला दिन शनिवार है और पहली ही राशि में चन्द्रमा बैठा है तो आप भी जानिए इसका आपके राशि पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 


मेष:  आज आपका दिन अनुकूलता से परिपूर्ण रहेगा. धन का लाभ होगा, परिवार के लोगों का साथ बना रहेगा, संपत्ति खरीदने के भी आसार नजर आ रहे हैं.  

वृषभ: कोइ भी फैसला लेने से पहले सावधानी बरते. सेहत का ख्याल रहें. मन में नकरात्मक विचार न आने दें. परिजनों के साथ कुशल व्यवहार रखें और व्यर्थ खर्च पर ध्यान दें. 

मिथुन:परिवार का सहयोग मिलेगा. मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें।सेहत का विशेष तौर पर ख्याल रखें. 

कर्क: आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ है. महीनों से रुके काम के पूरे होने के आसार दिखाई दे रहे हैं. करियर में भी सफलता मिलेगी पर रिश्तों का ध्यान रखें. 

सिंह: काम का दवाब रहेगा. मान-सम्मान और उपहार की प्राप्ति होगी. आज का दिन मध्य फलदायक रहेगा. स्वास्थ्य भी मिला-जुला रहने के आसार हैं. 

कन्या: किसी भी क़ीमत पर अपना आपा न खोएँ, नहीं तो परिवार में कभी न मिटने वाली दरार पड़ सकती है. करियर में बाधाएं आ सकती है. संतान से भी दुःख की प्राप्ति होगी. 

तुला:  जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, अन्यथा पछताना पड़ सकता है. दायित्व उठाने पड़ सकते हैं. धन की स्थिति में सुधार होगा. 

वृशिचक : धन के लिए एक्स्ट्रा मेहनत करनी पड़ेगी. पारिवारिक दायित्व बढ़ेंगे और करियर में सफलता के योग हैं. शारीरिक स्वास्थ्य तथा मानसिक तौर पर सुखी रहेंगे. 

धनु: आज का दिन आपके लिए मिश्रित फलदायी होगा. क्रोध पर संयम बना कर रखे. विवाह और प्रेम के मामले में सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में मेहनत करनी पड़ेगी.  

मकर: आज आप कुछ तनाव और थकान का अनुभव कर सकते हैं. सार्वजानिक जीवन में मानहानि  न हो इसका ध्यान रखें. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरुरत है. 

कुंभ : सेहत में सुधर होगा. धन की प्राप्ति हो सकती है. आपके मन पर छाए चिंता के बादल दूर होने से मन प्रसन्न होगा. 

मीन : आज का दिन आपके लिए शुभ नहीं है. आपको अपने वाणी पर कंट्रोल करने की जरुरत है. क्रोध के कारण  किसी से तकरार होने की आशंका है. खान-पान का भी ध्यान रखने की जरुरत है.  

Suggested News