25 लाख चौकीदारों से बोले PM मोदी- कामदारों के खिलाफ नफरत फैलाना नामदारों की आदत

25 लाख चौकीदारों से बोले PM मोदी- कामदारों के खिलाफ नफरत फैलाना नामदारों की आदत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम के तहत बुधवार को देशभर के 25 लाख ‘चौकीदारों’ से संवाद साधा। पीएम मोदी ने होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह चोर कहे जाने पर सभी चौकीदारों से माफी मांगते हैं।  बिना नाम लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जुबानी निशाना साधते हुए वह बोले- नामदारों की आदत है देश के कामदारों का अपमान करना ।

चौकीदारों के साथ ऑडियो बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज हर हिंदुस्तानी कह रहा है 'मैं भी चौकीदार'। होली का त्यौहार अनेका रंग लेकर आता है। इस रंग को और खूबसूरत बनाने में बड़ी भूमिका मेरे चौकीदार साथियों की भी होती है। आप की मुस्तैदी ही दूसरों की खुशियों की गारंटी बन जाती है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज चौकीदार देशभक्ति का पर्याय बन गया है। ये नामदारों की आदत होती है कामदारों के खिलाफ नफरत फैलाना। उन्होंने कहा कि कोई नाम से बड़ा नहीं होता है बल्कि अपने काम से होता है। देश के प्रति अपनी निष्ठा से होता है। हमें बहुत आगे बढ़ना है, अपने बच्चों को डॉक्टर या इंजीनियर बनाना है, देश का सैनिक भी बनाना है और प्रधानमंत्री भी बनाना है।

बता दें कि 2019 की चुनावी जंग में पीएम मोदी ने विरोधी खेमे के सबसे बड़े गुट के अध्यक्ष राहुल गांधी के हथियार को ही पलटकर ऐसा ब्रह्मास्त्र बना डाला कि चुनाव में विपक्षी धराशायी होने की कगार पर पहुंच गया है। इसी बीच चुनावी जंग को नई धार देने की मुहिम के सिलसिले में आज मोदी देश के 25 लाख चौकीदारों से रूबरू हुए।

Find Us on Facebook

Trending News