बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मैं हवा से हो गयी गर्भवती, महिला का अजीबोगरीब दावा

मैं हवा से हो गयी गर्भवती, महिला का अजीबोगरीब दावा

डेस्क... क्या कोई हवा से गर्भवती हो सकती है जी हां एक महिला ने ऐसा अजीबोगरीब दावा किया है जिसको सुनकर किसी का भी दिमाग हिल जाये मतलब कुछ भी जब महिला से पूछा गया ये कैसे हुआ तो उसने कहा किसी पुरुष ने तो मुझे हाथ तक नहीं लगाया, अचानक लेटे-लेटे हवा से वो गर्भवती हो गयी और हवा इतनी तेज़ थी की एक ही घंटे के भीतर वो गर्भवती हो गयी आप को बता दें मामला इंडोनेशिया का है. 

25 वर्षीय सीती ज़िनाह के हैरान करने वाले दावे के मुताबिक दोपहर के समय प्रार्थना के बाद वह अपने लिविंग रूम में आराम कर रही थी. अचनाक उसे लगा कि हवा उसके शरीर में प्रवेश कर रही है. घटना के 15 मिनट बाद उसके पेट में दर्द होने लगा और उसका पेट बड़ा होने लगा. इसके बाद महिला नजदीक के अस्पताल पहुंची जहां उसने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया. हालांकि, महिला ने दावा किया है कि यह बच्ची बिना शारीरिक संबंध बनाए केवल हवा के जरिए पैदा हुई है जिसके बाद यह खबर इंडोनेशिया की मीडिया में फैल गई.

घटना की जानकारी लगते ही कई सरकारी अधिकारियों ने अस्पताल का दौरा कर महिला से जानकारी ली है. स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. यह महिला पहले से एक बच्चे की मां है और तलाक के बाद अलग रहती है.  जिसे जान आप भी हैरान रह जाएंगे. महिला का दावा है कि वह हवा से गर्भवती हो गई। महिला ने एक स्थानीय समाचार चैनल से बात करते हुए कहा कि उसने किसी पुरुष से फिजिकल रिलेशन नहीं बनाए हैं, अचानक लेटे-लेटे हवा से ही वह गर्भवती हो गई. महिला ने यह भी दावा किया है कि यह पूरा घटनाक्रम मात्र एक घंटे के भीतर हुआ है. मामला इंडोनेशिया का है. सामुदायिक क्लिनिक के प्रमुख इमान सुलेमान ने कहा कि जांच के बाद मां और बच्चा स्वस्थ पाए गए हैं. बच्चे का जन्म सामान्य तरीके से हुए है और उसका वजन 2.9 किलोग्राम है. 

सुलेमान का मानना है कि घटना संभावित रूप से गुप्त गर्भावस्था का मामला है. इसमें मां को वास्तव में अपनी गर्भावस्था के बारे में पता नहीं होता है. उसे गर्भवस्था के बारे में तब जानकारी होती है जब वह बच्चे की डिलिवरी वाली स्थिति में आती है.ऐसी घटना DC कॉमिक्स में देखने को मिलती थी अब सच क्या है या तो वो महिला जानती या वो हवा.

Suggested News