मैं लालू यादव को किडनी दान करना चाहता हूं, बिहार से RIMS पहुंचा युवक

मैं लालू यादव को किडनी दान करना चाहता हूं, बिहार से RIMS पहुंचा युवक

लालू प्रसाद यादव की किडनी मात्र 25% काम कर रही है जब ये बात ख़बरों में आई तो लालू प्रसाद यादव के प्रशंसक निराशा हो गये बहुत से लोगों ने लालू यादव के बेहतर स्वस्थ के लिए  हवन पूजन किया वहीं किडनी खराब हो जाने की खबर से चिंतित एक युवक बिहार (Bihar) से शनिवार को रिम्स रांची (Ranchi RIMS) पहुंचा.

बिहार के वैशाली जिले से एमएससी पास युवक संजीव यादव ने रांची पहुंच कर लालू प्रसाद (Lalu Yadav) के लिए किडनी दान करने की इच्छा जताई. रांची के रिम्स परिसर स्थित पेइंग वार्ड के बाहर पत्रकारों से बातचीत में संजीव यादव ने कहा कि जब से उन्हें मीडिया के माध्यम से यह जानकारी मिली है कि उनके नेता लालू प्रसाद की किडनी खराब है, तब से वे काफी बेचैन थे, इसलिए किडनी दान करने के लिए वे रांची पहुंचे है.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को किडनी देने पहुंचे संजीव राजनीति में भी रुचि रखते हैं. वे लालू के फैन हैं और बिहार में राजनीति करना चाहते हैं. संजीव कहते हैं कि वे एक किडनी लालू को दे देंगे और बची एक किडनी के भरोसे ही राजनीति करेंगे. संजीव दो भाई हैं. घर में परिवार के अन्य सदस्य भी हैं.

 संजीव आगे राजनीति में ही अपना भविष्य देखते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वे शादी नहीं करना चाहते है और आगे की जिंदगी ने लोगों की सेवा में बिताना चाहते हैं. इसके लिए वे हर तरह का त्याग करने को तैयार हैं.


Find Us on Facebook

Trending News